Tuesday , 21 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मप्र : कैदी पति से मिलने आई महिला से सामूहिक दुष्कर्म

मप्र : कैदी पति से मिलने आई महिला से सामूहिक दुष्कर्म

अशोकनगर, 22 अप्रैल (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश के अशोक नगर जिले के जेल में बंद अपने पति से मिलने आई महिला को जेल प्रहरी ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर हवस का शिकार बना डाला। पुलिस ने महिला की शिकायत पर तीनों आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। तीनों आरोपी फरार हैं।

अशोक नगर के देहात थाना क्षेत्र के प्रभारी राजवीर सिंह गुर्जर ने शुक्रवार को आईएएनएस को बताया कि गुरुवार की शाम एक महिला ने अपनी सास के साथ थाने आकर शिकायत दर्ज कराई कि वह 17 अप्रैल को जेल में बंद अपने पति से मिलने आई थी, तब जेल प्रहरी हरिनारायण बाथम ने मुलाकात का समय खत्म हो जाने की बात कहते हुए पति से मुलाकात नहीं कराई।

महिला कोलारस क्षेत्र की रहने वाली है, उसका आरोप है कि जेल प्रहरी बाथम ने उससे कहा कि वह उसके सरकारी आवास पर रुक जाए, महिला उसके यहां रुकी तो रात में बाथम ने उससे दुष्कर्म किया और 18 अप्रैल को बाथम के दो अन्य साथियों ने भी उसे अपनी हवस का शिकार बनाया।

गुर्जर के अनुसार, महिला की शिकायत पर बाथम सहित दो अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश जारी है।

मप्र : कैदी पति से मिलने आई महिला से सामूहिक दुष्कर्म Reviewed by on . अशोकनगर, 22 अप्रैल (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश के अशोक नगर जिले के जेल में बंद अपने पति से मिलने आई महिला को जेल प्रहरी ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर हवस का शिकार ब अशोकनगर, 22 अप्रैल (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश के अशोक नगर जिले के जेल में बंद अपने पति से मिलने आई महिला को जेल प्रहरी ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर हवस का शिकार ब Rating:
scroll to top