Wednesday , 8 May 2024

Home » खुसुर फुसुर » मप्र भाजपा मीडिया प्रभारी ने दामन थामा नये तारणहार का ?

मप्र भाजपा मीडिया प्रभारी ने दामन थामा नये तारणहार का ?

logo-bjpधर्मपथ(खुसर-फुसर)— मध्यप्रदेश भाजपा के मीडिया प्रभारी हितेष बाजपेई अपनी कार्यशैली से हमेशा चर्चा में रहते हैं,सरकारी नौकरी में झंडे गाड़कर जो तमगे इन्होने पाये उनकी वजह से इन्हे नौकरी से त्यागपत्र देना पड़ा,तुर्रा यह की सरकारी मकान को अभी भी अपने रसूख और मुख्यमंत्री के वरद-हस्त होने से खाला का मकान समझ कर खाली नहीं किया है जबकि नौकरी छोड़ने के बाद छह महीनों से अधिक मकान नहीं रखा जा सकता,नये नियमों के तहत अब 10 गुना पेनाल्टी का प्रावधान है,जाने दीजिये भैया शिवराज जी से नजदीकियां होने का रौब सभी को बताते हैं,कोई आम व्यक्ति होता तो उसका सामान संपदा विभाग ने बाहर फेंक दिया होता.

अब भैया को नयी पनाहगाह की जरूरत है 
भैया राजनीतिक क्षेत्र में किसी वरिष्ठ नेता की चरण-वन्दना करते नहीं दिखते सिर्फ प्रभात झा जी को छोड़कर,लेकिन उन्हे अब यह ठीहा भी कमजोर लग रहा है,भाई-साहब ने नया आसरा ढूंढा है जी हाँ देवता बदलने की खबर भी है और संकेत भी,क्योंकि भोपाल मे सभी सच्चाई से अवगत हो गये हैं,भाई साब नें जिन्हे अपना सब कुछ माना है वे हैं अनन्तकुमार जी इनके जरिये अब भैया दिल्ली जाने की जुगत में हैं.
भाजपा के एसएमएस खाते का दुरुपयोग कर अनन्त कुमार की ब्रांडिंग कर रहे हैं मीडिया प्रभारी 
कल अनन्त जी मालवा के दौरे पर थे और भाई साब भी पीछे लग लिये,आम तौर पर किसी सूचना या फिर कभी-कभी किसी संदेश को भेजने के लिये एसएमएस सुविधा का उपयोग पत्रकारों के लिये होता है लेकिन कल दिन भर में 30 के लगभा एसएमएस किये गये वह भी मीडिया प्रभारी के सौजन्य से,सभी में अनन्त कुमार के संदेश थे,आखिर इतनी व्यग्रता क्यों दिखाई भैया ने.
भैया पूर्व में भी अनन्त जी की सेवा में रहे हैं 
जब भी अनन्त जी भोपाल प्रवास पर होते हैं तब भाई साब विशेष सेवा प्रबंधन में रहते हैं और इसी माध्यम से पद भी प्राप्त करने की जुगत में हैं क्योंकि अनन्त जी की कमजोरियां अब ये जान चुके हैं और कुछ बड़ा करने की जुगत में लगे हैं,खबरबनवीस यह भी कह रहे है की भैया को इन्ही शॉर्टकट्स की आदत है पद प्राप्ति के लिये,खैर हमारी शुभकामनाएं,लेकिन गीता में कहा है ,जैसा कर्म करेगा,वैसा फल देगा भगवान.
मप्र भाजपा मीडिया प्रभारी ने दामन थामा नये तारणहार का ? Reviewed by on . धर्मपथ(खुसर-फुसर)-- मध्यप्रदेश भाजपा के मीडिया प्रभारी हितेष बाजपेई अपनी कार्यशैली से हमेशा चर्चा में रहते हैं,सरकारी नौकरी में झंडे गाड़कर जो तमगे इन्होने पाये धर्मपथ(खुसर-फुसर)-- मध्यप्रदेश भाजपा के मीडिया प्रभारी हितेष बाजपेई अपनी कार्यशैली से हमेशा चर्चा में रहते हैं,सरकारी नौकरी में झंडे गाड़कर जो तमगे इन्होने पाये Rating:
scroll to top