Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मप्र : भोपाल में परिवहन मंत्री ने लिया स्कूली बसों का जायजा

मप्र : भोपाल में परिवहन मंत्री ने लिया स्कूली बसों का जायजा

भोपाल, 22 फरवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने शुक्रवार की सुबह सड़कों पर आकर बच्चों को स्कूल ले जाने वाली बसों का जायजा लिया।

इस दौरान बसों में कुछ खामियां मिलने पर उन्होंने इसे ठीक कराने की हिदायत दी।

राजपूत शुक्रवार की सुबह चेतक ब्रिज क्षेत्र में थे। इस दौरान उन्होंने लगभग 10 स्कूली बसों का निरीक्षण किया। वे बसों के अंदर गए और हालत का जायजा लिया। बच्चों से भी बात की और उनकी समस्याएं जानीं।

राजपूत को स्कूली बसों में कुछ कमियां भी नजर आईं। इस पर उन्होंने बस चालकों को हिदायतें दीं, साथ ही बसों की स्थिति पर भी चर्चा की।

ज्ञात हो कि राज्य में कई स्कूल बसों की हालत अच्छी न होने और हादसों की शिकायतें लगातार आती रहती हैं। यहां पुरानी और जर्जर बसों का उपयोग सामान्य है।

मप्र : भोपाल में परिवहन मंत्री ने लिया स्कूली बसों का जायजा Reviewed by on . भोपाल, 22 फरवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने शुक्रवार की सुबह सड़कों पर आकर बच्चों को स्कूल ले जाने वाली बसों का जायजा लिया। इस भोपाल, 22 फरवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने शुक्रवार की सुबह सड़कों पर आकर बच्चों को स्कूल ले जाने वाली बसों का जायजा लिया। इस Rating:
scroll to top