Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मप्र में बादल छाए

मप्र में बादल छाए

भोपाल, 13 अगस्त (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित अन्य हिस्सों में सोमवार सुबह से आसमान पर बादलों का डेरा है, जिससे मौसम सुहावना बना हुआ है।

मौसम विभाग के अनुसार, बंगाल की खाड़ी के पश्चिमोत्तर क्षेत्र में कम दबाव का क्षेत्र बनने के कारण आने वाले दिनों में राज्य के कई हिस्सों में बारिश हो सकती है।

सोमवार को राज्य में सुबह से बादल छाए हुए है और हवाएं चल रही है। बीते 24 घंटों के दौरान राज्य के कई हिस्सों बारिश हुई जिसके चलते तापमान में भी गिरावट आई है।

राज्य के मौसम में बदलाव का दौर जारी है। सोमवार को भोपाल का न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 22़ 6 डिग्री, ग्वालियर का 24़ 6 डिग्री और जबलपुर का न्यूनतम तापमान 24़ 2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

वहीं, रविवार को भोपाल का अधिकतम तापमान 30़ 3 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 27़ 9 डिग्री सेल्सियस, ग्वालियर का 33़ 7 डिग्री सेल्सियस और जबलपुर का अधिकतम तापमान 26़ 7 डिग्री सेल्सियस रहा।

मप्र में बादल छाए Reviewed by on . भोपाल, 13 अगस्त (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित अन्य हिस्सों में सोमवार सुबह से आसमान पर बादलों का डेरा है, जिससे मौसम सुहावना बना हुआ है। मौसम विभ भोपाल, 13 अगस्त (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित अन्य हिस्सों में सोमवार सुबह से आसमान पर बादलों का डेरा है, जिससे मौसम सुहावना बना हुआ है। मौसम विभ Rating:
scroll to top