Tuesday , 30 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मप्र में बारिश ने बढ़ाई ठंड

मप्र में बारिश ने बढ़ाई ठंड

भोपाल, 7 फरवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के कई अन्य हिस्सों में बीती रात हुई बारिश ने ठंड बढ़ा दी है।

भोपाल, 7 फरवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के कई अन्य हिस्सों में बीती रात हुई बारिश ने ठंड बढ़ा दी है।

राज्य में बुधवार की रात को अचानक मौसम के मिजाज बदले और बादल बरसे, जिसने ठंड का एक बार फिर जोर बढ़ा गया है। गुरुवार की सुबह से हल्के बादलों की मौजूदगी के साथ चल रही हवाएं ठिठुरन पैदा कर रही हैं। बीते 24 घंटों के दौरान दतिया में 15़.6, गुना में 9.2, ग्वालियर में आठ मिली मीटर बारिश दर्ज की गई है।

मौसम विभाग के अनुसार, राजस्थान के आसपास हवाओं का चक्रवाती घेरा बनने और अरब सागर की ओर से आ रही नमी के कारण मौसम के मिजाज में बदलाव आया है।

राज्य के बदले मौसम से कई स्थानों के तापमान में भी गिरावट आई है। गुरुवार को भोपाल का न्यूनतम तापमान 16.4 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 13, ग्वालियर का 14.3 और जबलपुर का न्यूनतम तापमान 18 सेल्सियस दर्ज किया गया।

वहीं, बुधवार को भोपाल का अधिकतम तापमान 30.8 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 30.6 डिग्री सेल्सियस, ग्वालियर का 27.4 डिग्री सेल्सियस और जबलपुर का अधिकतम तापमान 31.1 डिग्री सेल्सियस रहा।

मप्र में बारिश ने बढ़ाई ठंड Reviewed by on . भोपाल, 7 फरवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के कई अन्य हिस्सों में बीती रात हुई बारिश ने ठंड बढ़ा दी है। भोपाल, 7 फरवरी (आईएएनएस)। मध्य प् भोपाल, 7 फरवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के कई अन्य हिस्सों में बीती रात हुई बारिश ने ठंड बढ़ा दी है। भोपाल, 7 फरवरी (आईएएनएस)। मध्य प् Rating:
scroll to top