Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मप्र में बूंदाबांदी के आसार

मप्र में बूंदाबांदी के आसार

भोपाल, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में राजधानी भोपाल सहित अन्य स्थानों पर गुरुवार की सुबह राहत भरी रही। मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों में कुछ स्थानों पर बूंदाबांदी की संभावना जताई है।

राज्य के कई हिस्सों में गुरुवार को हल्की बदली छाए रहने से मौसम खुशगवार है, वहीं धूप की तल्खी भी कुछ कम है। बीते 24 घंटों के दौरान कुछ स्थानों पर हुई बूंदाबांदी से तापमान में गिरावट आई है।

राजधानी भोपाल का गुरुवार को न्यूनतम तापमान 22.4 डिग्री, इंदौर का 20 डिग्री, ग्वालियर का 19.9 डिग्री और जबलपुर का 21.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

इससे पहले बुधवार को राजधानी भोपाल का अधिकतम तापमान 35.7 डिग्री, इंदौर का 33 डिग्री, ग्वालियर का 37.4 डिग्री और जबलपुर का 34.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

मप्र में बूंदाबांदी के आसार Reviewed by on . भोपाल, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में राजधानी भोपाल सहित अन्य स्थानों पर गुरुवार की सुबह राहत भरी रही। मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों में कुछ स्थानों पर बू भोपाल, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में राजधानी भोपाल सहित अन्य स्थानों पर गुरुवार की सुबह राहत भरी रही। मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों में कुछ स्थानों पर बू Rating:
scroll to top