Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मप्र में मौसम साफ, तेज धूप

मप्र में मौसम साफ, तेज धूप

भोपाल, 14 नवंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के अन्य हिस्सों में बुधवार को मौसम साफ है और तेज धूप खिली है।

राज्य में बुधवार को सुबह के समय खिली धूप सुहावनी रही, जो दिन चढ़ने के साथ चुभन पैदा करने लगी। बीते 24 घंटों के दौरान राज्य के अधिकांश हिस्सों के तापमान में बढ़ोतरी दर्ज की गई है, वहीं हवाओं में नमी कम होने से ठंड का असर भी कम हुआ है। मौसम विभाग का अनुमान है कि, आगामी 24 घंटों में राज्य के उत्तरी हिस्से के जिलों के तापमान में गिरावट आ सकती है।

राज्य के तापमान में उतार चढ़ाव जारी है। बुधवार को भोपाल का न्यूनतम तापमान 15 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 16.4, ग्वालियर का 15.5 और जबलपुर का न्यूनतम तापमान 13.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

वहीं मंगलवार को भोपाल का अधिकतम तापमान 32.9 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 32.2 डिग्री सेल्सियस, ग्वालियर का 34.2 डिग्री सेल्सियस और जबलपुर का अधिकतम तापमान 32.2 डिग्री सेल्सियस रहा।

मप्र में मौसम साफ, तेज धूप Reviewed by on . भोपाल, 14 नवंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के अन्य हिस्सों में बुधवार को मौसम साफ है और तेज धूप खिली है।राज्य में बुधवार को सुबह के समय भोपाल, 14 नवंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के अन्य हिस्सों में बुधवार को मौसम साफ है और तेज धूप खिली है।राज्य में बुधवार को सुबह के समय Rating:
scroll to top