Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मप्र में हल्की फुहार से मौसम सुहावना

मप्र में हल्की फुहार से मौसम सुहावना

भोपाल, 10अगस्त (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के कई अन्य हिस्सों में शुक्रवार सुबह से आसमान में बादलों का डेरा होने के साथ पड़ रही हल्की फुहार ने मौसम को सुहावना बना दिया है।

मौसम विभाग के अनुसार, उत्तरी छत्तीसगढ़ और पूर्वी मध्य प्रदेश में कम दबाव का क्षेत्र बना है, जिससे जोरदार बारिश होने के आसार कम ही है।

यहां शुक्रवार सुबह से फुहारें पड़ रही है, आसमान में बादल छाने के साथ मौसम सुहावना है।

बीते 24 घंटों के दौरान कई स्थानों पर बादल छाए रहे, मगर बरसे नहीं, दिन चढ़ने के साथ उमस का असर जरूर बढ़ा।

मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि आगामी 24 घंटों में राज्य के कई हिस्सों में बूंदाबांदी हो सकती हैं।

राज्य में उमस का असर कम हुआ है। शुक्रवार को भोपाल का न्यूनतम तापमान 23़ 2 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 22 डिग्री, ग्वालियर का 24़ 2 डिग्री और जबलपुर का 24 सेल्सियस दर्ज किया गया।

वहीं गुरुवार को भोपाल का अधिकतम तापमान 29़ 3 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 29़ 2 डिग्री, ग्वालियर का 34.4 डिग्री और जबलपुर का 29़ 1 डिग्री सेल्सियस रहा।

मप्र में हल्की फुहार से मौसम सुहावना Reviewed by on . भोपाल, 10अगस्त (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के कई अन्य हिस्सों में शुक्रवार सुबह से आसमान में बादलों का डेरा होने के साथ पड़ रही हल्की फुह भोपाल, 10अगस्त (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के कई अन्य हिस्सों में शुक्रवार सुबह से आसमान में बादलों का डेरा होने के साथ पड़ रही हल्की फुह Rating:
scroll to top