Monday , 6 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मप्र : रायसेन में बस पलटी, 2 की मौत, 45 घायल

मप्र : रायसेन में बस पलटी, 2 की मौत, 45 घायल

रायसेन, 4 मार्च (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में एक निजी यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में दो यात्रियों की मौत हो गई, वहीं 45 घायल हुए हैं। इनमें से 10 की हालत गंभीर है। उन्हें उपचार के लिए भोपाल रेफर किया गया है।

सिलवानी थाने के प्रभारी आर.डी. शर्मा ने आईएएनएस को बताया कि रविवार की दोपहर में बेगमगंज से सिलवानी की ओर जा रही यात्री बस जमुनिया घाटी पर अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में दो यात्रियों की मौत हुई।

शर्मा ने आगे बताया कि घायलों को पहले एम्बुलेंस और डायल 100 गाड़ी से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिलवानी लाया गया, उसके बाद गंभीर रूप से घायल यात्रियों को रायसेन व भोपाल भेजा गया। इस हादसे में कुल 45 यात्री घायल हुए हैं।

यात्रियों ने बताया है कि हादसे के समय बस की रफ्तार अत्याधिक तेज थी। घाटी पर बस चालक के नियंत्रण में नहीं रही और वह पलटकर खाई में जा गिरी।

मप्र : रायसेन में बस पलटी, 2 की मौत, 45 घायल Reviewed by on . रायसेन, 4 मार्च (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में एक निजी यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में दो यात्रियों की मौत हो गई, वहीं 45 घायल हुए हैं रायसेन, 4 मार्च (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में एक निजी यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में दो यात्रियों की मौत हो गई, वहीं 45 घायल हुए हैं Rating:
scroll to top