Tuesday , 7 May 2024

Home » भारत » मप्र : विधानसभा उपाध्यक्ष के फॉलो वाहन हादसे की जांच के आदेश

मप्र : विधानसभा उपाध्यक्ष के फॉलो वाहन हादसे की जांच के आदेश

भोपाल, 15 जनवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश विधानसभा की उपाध्यक्ष हिना कांवरे को बीते दिनों नक्सलियों की धमकी के बाद हुए सड़क हादसे को गंभीरता से लेते हुए मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

जनसंपर्क विभाग ने मंगलवार को ट्वीट किया है, “मुख्यमंत्री कमलनाथ ने विधानसभा उपाध्यक्ष हिना कांवरे के काफिले में शामिल फॉलो वाहन को टक्कर मारे जाने के दौरान हुई तीन सुरक्षाकíमयों व ड्राइवर की मौत पर गहरा दु:ख जताते हुए इस भीषण दुर्घटना की जांच के आदेश पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) को दिए हैं।”

ट्वीट के मुताबिक, “कमलनाथ ने कहा है कि इस दुर्घटना के पीछे लापरवाही है या साजिश, इसकी जांच हो। उन्होंने कहा है कि जिस तरह से कांवरे को धमकी भरे पत्र मिलने की बात सामने आई है, इससे इस भीषण दुर्घटना की जांच कराना आवश्यक है।”

मुख्यमंत्री ने डीजीपी को कांवरे को पर्याप्त सुरक्षा देने के भी निर्देश दिए हैं।

गौरतलब है कि विधानसभाध्यक्ष हिना कांवरे के काफिले के फॉलो वाहन को एक ट्रक ने टक्कर मार दी थी। इस हादसे में तीन सुरक्षाकर्मी व चालक की मौत हो गई थी।

इसके बाद यह बात भी सामने आई थी कि कांवरे को अभी हाल ही में नक्सलियों की ओर से धमकी भरे दो पत्र मिले थे। इन पत्रों में 20 लाख की फिरौती नहीं मिलने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी।

इन पत्रों की बात सामने आने के बाद से ही इस हादसे को नक्सली साजिश से जोड़कर देखा जा रहा है। हिना के पिता तत्कालीन मंत्री लिखीराम कांवरे की वर्ष 1999 में नक्सलियों ने हत्या कर दी थी।

मप्र : विधानसभा उपाध्यक्ष के फॉलो वाहन हादसे की जांच के आदेश Reviewed by on . भोपाल, 15 जनवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश विधानसभा की उपाध्यक्ष हिना कांवरे को बीते दिनों नक्सलियों की धमकी के बाद हुए सड़क हादसे को गंभीरता से लेते हुए मुख्यमंत्र भोपाल, 15 जनवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश विधानसभा की उपाध्यक्ष हिना कांवरे को बीते दिनों नक्सलियों की धमकी के बाद हुए सड़क हादसे को गंभीरता से लेते हुए मुख्यमंत्र Rating:
scroll to top