Saturday , 11 May 2024

Home » विश्व » मर्डोक ने मोदी को बताया आजाद भारत का “बेस्ट लीडर”

मर्डोक ने मोदी को बताया आजाद भारत का “बेस्ट लीडर”

September 25, 2015 6:49 pm by: Category: विश्व Comments Off on मर्डोक ने मोदी को बताया आजाद भारत का “बेस्ट लीडर” A+ / A-
150925030346_modi_ne_meeting_with_ceo_twitter_624x351_twitterमीडिया मुग़ल कहे जाने वाले रुपर्ट मर्डोक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आज़ाद भारत का ‘सर्वश्रेष्ठ नेता’ बताया है.
अमरीका के न्यूयॉर्क में नरेंद्र मोदी ने जिन टॉप सीईओ से मुलाक़ात की, उनमें रुपर्ट मर्डोक भी शामिल थे.
मर्डोक ने ट्वीट किया, “भारत के प्रधानमंत्री मोदी के साथ एक घंटा शानदार रहा. वो आज़ादी के बाद के बेहतरीन नीतियों वाले सर्वश्रेष्ठ नेता हैं. लेकिन उनके पास एक पेचीदा मुल्क के लिए कुछ हासिल करने का बहुत बड़ा काम है.”
मोदी की मुलाक़ात
न्यूयॉर्क में प्रधानमंत्री से मिलने पहुँचे अमरीकी कंपनियों के सीईओ ने मोदी से आर्थिक सुधारों में तेज़ी लाने के लिए और क़दम उठाने को कहा.
इन अधिकारियों ने मोदी से कहा, ”आप जो भी कर रहे हैं करते रहिए, लेकिन थोड़ी तेज़ी से कीजिए.”
वहीं मोदी ने भी वादा किया कि भारत की सरकार फैसले लेने में तेज़ी दिखाएगी.
मोदी ने उनसे देश में निवेश के अवसरों का फायदा उठाने के लिए कहा.

bbc से साभार

मर्डोक ने मोदी को बताया आजाद भारत का “बेस्ट लीडर” Reviewed by on . मीडिया मुग़ल कहे जाने वाले रुपर्ट मर्डोक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आज़ाद भारत का 'सर्वश्रेष्ठ नेता' बताया है. अमरीका के न्यूयॉर्क में नरेंद्र मोदी ने जिन मीडिया मुग़ल कहे जाने वाले रुपर्ट मर्डोक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आज़ाद भारत का 'सर्वश्रेष्ठ नेता' बताया है. अमरीका के न्यूयॉर्क में नरेंद्र मोदी ने जिन Rating: 0
scroll to top