Monday , 29 April 2024

Home » मनोरंजन » मलेशिया में होगा 16वां आइफा समारोह

मलेशिया में होगा 16वां आइफा समारोह

मुंबई, 14 मार्च (आईएएनएस)। इस साल का अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आइफा) का वार्षिक पुरस्कार समारोह और सप्ताहांत मलेशिया के कुआलालंपुर में जून में होगा।

मलेशिया में दूसरी बार आईफा पुरस्कार समारोह का आयोजन किया जा रहा है। इससे पहले वर्ष 2002 में मलेशिया के जेंटिंग हाईलैंड्स में आईफा का आयोजन हुआ था।

आईफा आयोजक विजक्राफ्ट इंटरनेशनल एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक आंद्रे टिमिन्स ने कहा, “हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि आईफा इस साल मलेशिया जाएगा। हमने 13 साल पहले मलेशिया में अच्छा सप्ताहांत मनाया था, जब हम जेंटिंग हाईलैंड गए थे और यह देश फिर से हमारा स्वागत कर रहा है।”

आईफा वोटिंग सप्ताहांत के मौके पर मौजूद अभिनेता-निर्माता अनिल कपूर ने शुक्रवार को कहा, “मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि मुझे पहला वोट देने और आईफा सप्ताहांत और पुरस्कार समारोह का समर्थनर करने का मौका मिला।”

पिछले साल का आईफा समारोह अमेरिका के फ्लोरिडा के टांपा बे में हुआ था, जहां हॉलीवुड और बॉलीवुड हस्तियां रेड कार्पेट पर इकट्ठी हुई थीं।

पूर्व में लंदन, सन सिटी, दुबई, जोहांसबर्ग, सिंगापुर, एम्सटर्डम, यॉर्कशायर, बैंकॉक, मकाऊ, कोलंबो और टोरंटो शहरों में आईफा का आयोजन हो चुका है।

मलेशिया में होगा 16वां आइफा समारोह Reviewed by on . मुंबई, 14 मार्च (आईएएनएस)। इस साल का अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आइफा) का वार्षिक पुरस्कार समारोह और सप्ताहांत मलेशिया के कुआलालंपुर में जून में होगा।मल मुंबई, 14 मार्च (आईएएनएस)। इस साल का अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आइफा) का वार्षिक पुरस्कार समारोह और सप्ताहांत मलेशिया के कुआलालंपुर में जून में होगा।मल Rating:
scroll to top