Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » मस्तमौला भी हैं बहुमुखी प्रतिभा के धनी फरहान

मस्तमौला भी हैं बहुमुखी प्रतिभा के धनी फरहान

मुंबई, 21 मार्च (आईएएनएस)। बहुमुखी प्रतिभा के धनी फिल्म अभिनेता फरहान अख्तर का कहना है कि लोगों का मनोरंजन कर पाने की खुशी और उनके साथ जुड़ने से उन्हें आगे बढ़ने का हौसला मिलता है।

सिनेमा जगत में एक निर्देशक, निर्माता, अभिनेता और गायक की जिम्मेदारियां संभालने वाले फरहान से पूछा गया कि वह इन सब जिम्मेदारियों के साथ किस तरह न्याय कर पाते हैं।

उन्होंने आईएएनएस को बताया, “जब आप कोई काम हाथ में लेते हैं, तो हौसला काम के प्रति आपके विश्वास, लगन और उन लोगों से मिलता है, जो आपसे जुड़े होते हैं।”

फरहान ने कहा, “मैं लोगों का मनोरंजन करने और उनसे जुड़ने को लेकर हमेशा उत्साहित रहता हूं। चाहे फिर वह फिल्म की कहानी लिखने के माध्यम से हो, निर्देशन, निर्माण, अभियन या मंच पर प्रस्तुति देने के माध्यम से हो।”

फरहान को विशेष रूप से लोगों और अपने प्रशंसकों से बातचीत करना पसंद है।

फरहान ने कहा, “मेरे लिए खुशी की बात तब होती है, जब मैं लोगों से बातचीत करता हूं।”

फरहान (41) को हाल ही में पुरुषों के फैशन ब्रांड ‘कोड बाय लाइफस्टाइल’ का एंबेसडर चुना गया है।

उन्होंने कहा, “ज्यादातर लोग, कभी कभी अपने तयशुदा क्षेत्र से निकलने का हौसला नहीं कर पाते, क्योंकि उन्हें नाकामयाबी का डर होता है। मेरा मानना है कि जब तक आप असफल नहीं होते, आप सबक नहीं लेते।”

मस्तमौला भी हैं बहुमुखी प्रतिभा के धनी फरहान Reviewed by on . मुंबई, 21 मार्च (आईएएनएस)। बहुमुखी प्रतिभा के धनी फिल्म अभिनेता फरहान अख्तर का कहना है कि लोगों का मनोरंजन कर पाने की खुशी और उनके साथ जुड़ने से उन्हें आगे बढ़न मुंबई, 21 मार्च (आईएएनएस)। बहुमुखी प्रतिभा के धनी फिल्म अभिनेता फरहान अख्तर का कहना है कि लोगों का मनोरंजन कर पाने की खुशी और उनके साथ जुड़ने से उन्हें आगे बढ़न Rating:
scroll to top