Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » महाराष्ट्र में सड़क दुर्घटना, 7 मरे

महाराष्ट्र में सड़क दुर्घटना, 7 मरे

अहमदनगर, 24 मई (आईएएनएस)। महाराष्ट्र में धांगरवाड़ी के पास बुधवार तड़के एक तेज रफ्तार बोलेरो के डिवाडर से टकराने और फिर सामने से आ रहे ट्रक से हुई जोरदार भिड़ंत में सात लोगों की मौत हो गई।

महाराष्ट्र औद्योगिक विकास आयोग (एमआईडीसी) पुलिस स्टेशन के विलास कानावाड़े ने बताया कि हादसा तड़के करीब चार बजे व्यस्त अहमदनगर-औरंगाबाद राजमार्ग पर हुआ।

बोलेरो आौरंगाबाद की ओर जा रहा था। ऐसा प्रतीत होता है कि वाहन के चालक को झपकी आ गई थी और उसने वाहन से नियंत्रण खो दिया, जिसके बाद यह डिवाइडर से टकरा गई और सामने से आ रहे ट्रक से जा टकराई। ट्रक अहमदनगर की ओर जा रहा था।

वाहन में सवार सभी यात्री गहरी नींद में थे, जिनकी इस हादसे में मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया।

कानावाड़े ने बताया, “दुर्घटना बहुत भयानक थी। फिलहाल किसी शव की पहचान नहीं हो पाई है और न ही यह पता लग पाया है कि वे कहां जा रहे थे और कहां से आ रहे थे?”

पुलिस फरार ट्रक चालक की तलाश कर रही है।

महाराष्ट्र में सड़क दुर्घटना, 7 मरे Reviewed by on . अहमदनगर, 24 मई (आईएएनएस)। महाराष्ट्र में धांगरवाड़ी के पास बुधवार तड़के एक तेज रफ्तार बोलेरो के डिवाडर से टकराने और फिर सामने से आ रहे ट्रक से हुई जोरदार भिड़ंत अहमदनगर, 24 मई (आईएएनएस)। महाराष्ट्र में धांगरवाड़ी के पास बुधवार तड़के एक तेज रफ्तार बोलेरो के डिवाडर से टकराने और फिर सामने से आ रहे ट्रक से हुई जोरदार भिड़ंत Rating:
scroll to top