Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » महिला उद्यमियों के लिए वालमार्ट का विकास कार्यक्रम

महिला उद्यमियों के लिए वालमार्ट का विकास कार्यक्रम

नई दिल्ली, 27 अप्रैल (आईएएनएस)। वालमार्ट इंडिया ने बुधवार को महिला उद्यमियों द्वारा चलाए जाने वाले व्यवसायों के लिए अपनी उद्यमिता विकास कार्यक्रम शुरू करने की घोषणा की, जिसके तहत उन व्यवसायों की दक्षता, क्षमता और टिकाऊपन बढ़ाने पर ध्यान दिया जाएगा।

कंपनी द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि प्रथम बैच के लिए कुल 32 व्यवसायों को चुनाव किया गया है।

वालमार्ट इंडिया के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी कृष अय्यर ने कहा, “कुल 32 महिला स्वामित्व वाले व्यवसायों को ‘वालमार्ट महिला उद्यमिता विकास कार्यक्रम’ के तहत चुना गया है। यह पहल उन्हें कारोबारी विकास का उच्च स्तर हासिल करने में मदद करने के लक्ष्य को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। हम उद्योग और अपने लिए महिला आपूर्तिकर्ताओं की एक जमात तैयार करने की उम्मीद करते हैं।”

कार्यक्रम की घोषणा जनवरी में की गई थी और आंध्र प्रदेश, दिल्ली एनसीआर, तेलंगाना, पंजाब और उत्तर प्रदेश से विभिन्न श्रेणियों में आवेदन आमंत्रित किए गए थे।

नौ महीने के कार्यक्रम के दौरान महिला उद्यमी क्षमता विस्तार प्रशिक्षण, मेंटरिंग और अपने व्यवसायों की जरूरतों के अनुरूप तकनीकी सहयोग हासिल करेंगी।

महिला उद्यमियों के लिए वालमार्ट का विकास कार्यक्रम Reviewed by on . नई दिल्ली, 27 अप्रैल (आईएएनएस)। वालमार्ट इंडिया ने बुधवार को महिला उद्यमियों द्वारा चलाए जाने वाले व्यवसायों के लिए अपनी उद्यमिता विकास कार्यक्रम शुरू करने की घ नई दिल्ली, 27 अप्रैल (आईएएनएस)। वालमार्ट इंडिया ने बुधवार को महिला उद्यमियों द्वारा चलाए जाने वाले व्यवसायों के लिए अपनी उद्यमिता विकास कार्यक्रम शुरू करने की घ Rating:
scroll to top