Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » तमिलनाडु में यामाहा का नया स्पेयर पार्ट्स केंद्र उद्घाटित

तमिलनाडु में यामाहा का नया स्पेयर पार्ट्स केंद्र उद्घाटित

नई दिल्ली, 27 अप्रैल (आईएएनएस)। दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी इंडिया यामाहा मोटर प्राइवेट लिमिटेड ने तमिलनाडु में अपने नए स्पेयर पार्ट्स केंद्र का उद्घाटन किया, जिस पर 58 करोड़ रुपये निवेश किया गया है। कंपनी ने यह जानकारी बुधवार को एक बयान में दी।

यामाहा मोटर इंडिया समूह के अध्यक्ष हीरोआकी फुजिता ने कहा, “उपभोक्ताओं का संतोष हमारे विकास के लिए बेहद महत्वपूर्ण है। उपभोक्ताओं को असली स्पेयर पार्ट्स की समय पर आपूर्ति ही हमारी सफलता का आधार है। दक्षिण भारत के उपभोक्ताओं की जरूरतों को तेजी और गुणवत्ता के साथ पूरा करना इस केंद्र की स्थापना का मुख्य उद्देश्य है।”

अभी कंपनी के 15 राज्यों में 20 स्पेयर पार्ट्स वितरक हैं तथा देश भर में 3,000 से ज्यादा स्पेयर पार्ट्स खुदरा विक्रेता हैं।

कंपनी के प्रबंध निदेशक तकाशी तेराबयाशी ने कहा, “नया केन्द्र दक्षिणी भारत एवं देश के अन्य हिस्सों में गुणवत्तापूर्ण स्पेयर पार्ट्स की आपूर्ति सुनिश्चित करके यामाहा के कारोबार को बढ़ाएगा तथा यामाहा की कारोबार विस्तार योजनाओं को अंजाम देने में अपना योगदान देगा।”

तमिलनाडु में यामाहा का नया स्पेयर पार्ट्स केंद्र उद्घाटित Reviewed by on . नई दिल्ली, 27 अप्रैल (आईएएनएस)। दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी इंडिया यामाहा मोटर प्राइवेट लिमिटेड ने तमिलनाडु में अपने नए स्पेयर पार्ट्स केंद्र का उद्घाटन किया, ज नई दिल्ली, 27 अप्रैल (आईएएनएस)। दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी इंडिया यामाहा मोटर प्राइवेट लिमिटेड ने तमिलनाडु में अपने नए स्पेयर पार्ट्स केंद्र का उद्घाटन किया, ज Rating:
scroll to top