Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » नंदन नीलेकणि ने रेल यात्रा एप में निवेश किया

नंदन नीलेकणि ने रेल यात्रा एप में निवेश किया

नई दिल्ली, 27 अप्रैल (आईएएनएस)। रेल यात्रा समाधान एप रेलयात्री डॉट इन ने बुधवार को कहा कि इंफोसिस के सह-संस्थापक नंदन नीलेकणि ने कंपनी में निवेश किया है। कंपनी ने हालांकि निवेश की रकम का खुलासा नहीं किया।

नीलेकणि ने एक बयान में कहा, “यह भारतीयों द्वारा भारतीयों के लिए निर्मित एक नए युग का उत्पाद है, जिसमें स्मार्टफोन, डाटा और मोबाइल भुगतान प्रणाली का बेहतरीन उपयोग किया गया है और इसमें लाखों यात्रियों के जीवन को प्रभावित करने की भारी संभावना है।”

यह एप यात्रियों के फोन में मौजूद जीपीएस का उपयोग कर रेलगाड़ियों की देरी, प्लेटफार्म संख्या, डिब्बे की स्थिति, गाड़ी की गति, चेतावनी और प्रतीक्षासूची वाले टिकटों के कनफर्म होने संबंधी अनुमान देगा।

एप के सहारे रेलगाड़ी पर भोजन, बस टिकट, सस्ते होटल और अन्य सेवाओं की बुकिंग भी की जा सकेगी।

रेलयात्री डॉट इन के सह-संस्थापक कपिल रायजादा ने एक बयान में कहा, “हमारी महात्वाकांक्षा नीलेकणि के साथ मिलती है और हमारा विश्वास है कि उनका अनुभव हमारे उद्यम में मददगार होगा।”

एप आधारित सेवा की स्थापना कपिल रायजादा, सचिन सक्सेना और मनीष राठी ने की है और अभी इसके मासिक उपयोगकर्ताओं की संख्या 20 लाख है।

इस सेवा के अन्य निवेशकों में हेलियन वेंचर्स, ओमिदयार नेटवर्क्‍स और ब्लूम वेंचर्स भी शामिल हैं।

नंदन नीलेकणि ने रेल यात्रा एप में निवेश किया Reviewed by on . नई दिल्ली, 27 अप्रैल (आईएएनएस)। रेल यात्रा समाधान एप रेलयात्री डॉट इन ने बुधवार को कहा कि इंफोसिस के सह-संस्थापक नंदन नीलेकणि ने कंपनी में निवेश किया है। कंपनी नई दिल्ली, 27 अप्रैल (आईएएनएस)। रेल यात्रा समाधान एप रेलयात्री डॉट इन ने बुधवार को कहा कि इंफोसिस के सह-संस्थापक नंदन नीलेकणि ने कंपनी में निवेश किया है। कंपनी Rating:
scroll to top