Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » मारधाड़ पसंद करते हैं जॉन

मारधाड़ पसंद करते हैं जॉन

मुंबई, 15 मार्च (आईएएनएस)। अलग-अलग तरह की फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता-निर्माता जॉन अब्राहम को हमेशा से मारधाड़ वाली फिल्में पसंद रही हैं।

जॉन का कहना है कि फिल्म ‘रॉकी हैंडसम’ में बॉलीवुड स्टंट नए स्तर तक पहुंचने की संभावना है, उन्होंने कहा, “हम सब अपने जीवन के एक्शन से आकर्षित हैं। हमने सुपरहीरो वाली फिल्मों में इसे बनाए रखने की कोशिश की है।”

उन्होंने कहा, “निश्चित रूप से फिल्मों में मेरी पसंदीदा शैली है और मैंने खुद फिल्म में कुछ स्टंट किए हैं।”

फिल्म ‘रॉकी हैंडसम’ में जॉन अब्राहम की एक बार फिर एक्शन अवतार में वापसी हो रही है। यह फिल्म जबरदस्त मारधाड़ और एक्शन से भरपूर है। इसमें जॉन एक बच्ची को बचाते हुए अपने एक्शन अंदाज में नजर आएंगे।

फिल्म के ट्रेलर में जॉन अपने एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। निशिकांत कामत द्वारा निर्देशित फिल्म ‘रॉकी हैंडसम’ में श्रुति हासन भी हैं।

यह फिल्म 25 मार्च को रिलीज होगी।

मारधाड़ पसंद करते हैं जॉन Reviewed by on . मुंबई, 15 मार्च (आईएएनएस)। अलग-अलग तरह की फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता-निर्माता जॉन अब्राहम को हमेशा से मारधाड़ वाली फिल्में पसंद रही हैं। जॉन का कहना है कि मुंबई, 15 मार्च (आईएएनएस)। अलग-अलग तरह की फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता-निर्माता जॉन अब्राहम को हमेशा से मारधाड़ वाली फिल्में पसंद रही हैं। जॉन का कहना है कि Rating:
scroll to top