Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मार्बल कारोबारी की तलाश जारी : बांदा के एडीजी

मार्बल कारोबारी की तलाश जारी : बांदा के एडीजी

शुक्रवार की रात बांदा शहर के इंदिरा नगर इलाके से मार्बल टाइल्स कारोबारी प्रदीप सेंगर का हथियार बंद बदमाशों ने उनकी इनोवा कार सहित अपहरण कर लिया था। तकरीबन 24 घंटे गुजर जाने के बाद भी पुलिस उनका सुराग नहीं लगा पाई है।

इस बीच एडीजी एस.एन. साबत ने कहा, “कारोबारी की लाकेशन एक दिशा में मिल रही है, हम उस पर काम कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश और मध्यप्रदेश पुलिस की कई टीमें कारोबारी के खोजने में लगाई गई हैं, उम्मीद है कि उन्हें जल्द ही सकुशल मुक्त करा लिया जाएगा।”

उन्होंने कहा कि कानपुर, झांसी के अलावा सभी परिक्षेत्रों के पुलिस अधिकारियों से सहयोग लिया जा रहा है, साथ ही पुणे से स्कैच बनाने वाले बुलाए गए हैं, जो बताए गए हुलिया के मुताबिक बदमाशों का स्कैच जारी करेंगे।

सूत्र बताते हैं कि पुलिस महानिदेशक ने शुक्रवार की रात ही यहां के पुलिस अधीक्षक को लखनऊ तलब कर सिलसिलेवार घटना का ब्यौरा जाना है, पुलिस अधीक्षक शनिवार सुबह ही लौटकर बांदा आए हैं।

मार्बल कारोबारी की तलाश जारी : बांदा के एडीजी Reviewed by on . शुक्रवार की रात बांदा शहर के इंदिरा नगर इलाके से मार्बल टाइल्स कारोबारी प्रदीप सेंगर का हथियार बंद बदमाशों ने उनकी इनोवा कार सहित अपहरण कर लिया था। तकरीबन 24 घं शुक्रवार की रात बांदा शहर के इंदिरा नगर इलाके से मार्बल टाइल्स कारोबारी प्रदीप सेंगर का हथियार बंद बदमाशों ने उनकी इनोवा कार सहित अपहरण कर लिया था। तकरीबन 24 घं Rating:
scroll to top