Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » मिलिंद सोमन ने की मराठी फिल्म उद्योग की तारीफ

मिलिंद सोमन ने की मराठी फिल्म उद्योग की तारीफ

कोलकाता, 29 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेता मिलिंद सोमन ने कई मराठी फिल्मों में भी अभिनय किया है। उन्होंने सीमित बजट में अच्छी फिल्में बनाने के लिए क्षेत्रीय फिल्म उद्योग की सराहना की है।

कोलकाता पहुंचे सोमन ने मीडिया को बताया, “मैंने हिंदी फिल्में, दक्षिण फिल्में और अंर्तराष्ट्रीय प्रस्तुतियां की हैं, लेकिन मैं मराठी उद्योग की सराहना करूंगा। मैंने कुछ मराठी फिल्में की हैं। उन्होंने सीमित बजट और विविध स्थितियों में बहुत अच्छी फिल्में बनाई हैं।”

सोमन (50) ने पुरुषों के इनरवियर ब्रांड का परिचय कराते हुए कहा, “मैं महाराष्ट्रियन होने के नाते खुश हूं।”

फिल्म ‘अग्निवर्षा’ से चर्चित ‘भेजा फ्राई’ के अभिनेता ने हाल ही में आयरनमैन का खिताब भी जीता। मराठी फिल्मों की सूची में शामिल उनकी फिल्में ‘संहिता’, ‘गंधा’ और ‘नागरिक’ हैं।

मिलिंद सोमन ने की मराठी फिल्म उद्योग की तारीफ Reviewed by on . कोलकाता, 29 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेता मिलिंद सोमन ने कई मराठी फिल्मों में भी अभिनय किया है। उन्होंने सीमित बजट में अच्छी फिल्में बनाने के लिए क्षेत्रीय फिल्म उद् कोलकाता, 29 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेता मिलिंद सोमन ने कई मराठी फिल्मों में भी अभिनय किया है। उन्होंने सीमित बजट में अच्छी फिल्में बनाने के लिए क्षेत्रीय फिल्म उद् Rating:
scroll to top