Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » मीरपुर एकदिवसीय : बांग्लादेश ने दक्षिण अफ्रीका को 7 विकेट से हराया (लीड

मीरपुर एकदिवसीय : बांग्लादेश ने दक्षिण अफ्रीका को 7 विकेट से हराया (लीड

मीरपुर, 12 जुलाई (आईएएनएस)। बांग्लादेश ने हर क्षेत्र में दमदार प्रदर्शन करते हुए रविवार को शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में हुए दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को सात विकेट से हरा दिया।

बांग्लादेश ने पहले गेंदबाजों की धारदार प्रदर्शन की बदौलत दक्षिण अफ्रीकी टीम को 46 ओवरों में 162 रन पर धराशायी कर दिया, उसके बाद सौम्य सरकार (नाबाद 88) और महमुदुल्ला (50) की दमदार बल्लेबाजी के बल पर 27.4 ओवरो में तीन विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

सरकार और महमुदुल्ला ने तीसरे विकेट के लिए 135 रनों की साझेदारी कर टीम की जीत सुनिश्चित की।

दक्षिण अफ्रीका के लिए पिछले मैच के हीरो रहे तथा कैगिसो रबाडा ने दो और काइल एबॉट ने एक विकेट चटकाया।

इससे पहले, मुस्ताफिजुर रहमान (38/3) और नासिर हुसैन (26/3) की घातक गेंदबाजी के आगे दक्षिण अफ्रीकी टीम चार ओवर पहले ही 162 रनों पर धराशायी हो गई।

दक्षिण अफ्रीका के लिए फॉफ ड् प्लेसिस ने सर्वाधिक 41 रनों की पारी खेली, जबकि फरहान बेहरादीन ने 36 और सलामी बल्लेबाज हाशिम अमला ने 22 रनों का योगदान दिया।

इस जीत के साथ बांग्लादेश ने तीन मैचों की श्रृंखला में 1-1 से बराबरी कर ली है। श्रृंखला की तीसरा और निर्णायक मैच अब 15 जुलाई को चटगांव में खेला जाएगा।

मीरपुर एकदिवसीय : बांग्लादेश ने दक्षिण अफ्रीका को 7 विकेट से हराया (लीड Reviewed by on . मीरपुर, 12 जुलाई (आईएएनएस)। बांग्लादेश ने हर क्षेत्र में दमदार प्रदर्शन करते हुए रविवार को शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में हुए दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में दक्षि मीरपुर, 12 जुलाई (आईएएनएस)। बांग्लादेश ने हर क्षेत्र में दमदार प्रदर्शन करते हुए रविवार को शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में हुए दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में दक्षि Rating:
scroll to top