Tuesday , 30 April 2024

Home » भारत » मीरवाइज को पाकिस्तान से कश्मीर में ‘दमन’ खत्म करने में मदद की उम्मीद

मीरवाइज को पाकिस्तान से कश्मीर में ‘दमन’ खत्म करने में मदद की उम्मीद

श्रीनगर, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। कश्मीर पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए अलगाववादी नेता मीरवाइज उमर फारूक ने सोमवार को कहा कि पड़ोसी देश से उन्हें और ज्यादा की उम्मीद है।

उमर ने ट्वीट किया, “कश्मीर के लोग पाकिस्तान की चिंता की प्रशंसा करते हैं, लेकिन भारत द्वारा भयावह दमन और मानवाधिकार उल्लंघन को खत्म करने के लिए विवाद ्रके एक पक्ष के तौर पाकिस्तान को और ज्यादा करने की तत्काल जरूरत है।”

कुलगाम में मुठभेड़ के बाद एक बम हमले में सात नागरिकों की मौत होने के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, “भारतीय सुरक्षा बलों द्वारा बेगुनाह कश्मीरियों की हत्याओं के नए चक्र की कड़ी निंदा करता हूं। वक्त आ गया है कि भारत को संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद के प्रस्ताव और कश्मीरी लोगों की इच्छाओं के मुताबिक संवाद के माध्यम से कश्मीर मसले का हल निकालने का अहसास होना चाहिए।”

मीरवाइज को पाकिस्तान से कश्मीर में ‘दमन’ खत्म करने में मदद की उम्मीद Reviewed by on . श्रीनगर, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। कश्मीर पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए अलगाववादी नेता मीरवाइज उमर फारूक ने सोमवार को कहा क श्रीनगर, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। कश्मीर पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए अलगाववादी नेता मीरवाइज उमर फारूक ने सोमवार को कहा क Rating:
scroll to top