Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » मुकेश की 39वीं पुण्यतिथि पर लता, नील ने किया याद

मुकेश की 39वीं पुण्यतिथि पर लता, नील ने किया याद

मुंबई, 27 अगस्त (आईएएनएस)। महान गायक मुकेश की 39वीं पुण्यतिथि पर उनके पौत्र नील नीतिन मुकेश और स्वर साम्रज्ञी लता मंगेशकर ने गुरुवार दिवंगत गायक को याद किया।

मुंबई, 27 अगस्त (आईएएनएस)। महान गायक मुकेश की 39वीं पुण्यतिथि पर उनके पौत्र नील नीतिन मुकेश और स्वर साम्रज्ञी लता मंगेशकर ने गुरुवार दिवंगत गायक को याद किया।

नील ने कहा कि वह आगामी फिल्म ‘प्रेम रत्न धन पायो’ के सेट पर अपने दादा को याद कर रहे हैं।

नील ने ट्विटर पर लिखा। “फिल्म ‘प्रेम रत्न धन पायो’ के सेट पर मेरे दादा की 39वीं पुण्यतिथि पर याद रहे हैं। ‘जीना यहां मरना यहां”‘

‘जॉनी गद्दार’ के अभिनेता ने 1970 की फिल्म ‘मेरा नाम जोकर’ की कुछ लोकप्रिय लाइन भी ट्विटर पर साझा की।

लता ने मुकेश के साथ कई गाने गाए हैं उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “आज मेरे मुकेश भइया की 39वीं पुण्यतिथि है। हमारे शो डेट्राइट के वक्त दिल को दौरा पड़ने से उनका स्वर्गवास हुआ था। बहुत भयंकर समय था। हम सब दुख में डूब गए थे। इस वक्त में उनकी याद को प्रणाम करती हूं और श्रद्धांजलि अर्पित करती हूं।”

लता मंगेशकर (85) ने फिल्म ‘मेरा नाम जोकर’ का गाना ‘जाने कहां गए वो दिन’ भी साझा किया।

पुरानी दिल्ली के मूल निवासी मुकेश चंद्र माथुर को फिल्म संगीत के क्षेत्र में मुकेश के नाम से जाना जाता है। वह प्रसिद्ध अभिनेता राज कपूर की आवाज के रूप में लोकप्रिय हुए।

मुकेश की 39वीं पुण्यतिथि पर लता, नील ने किया याद Reviewed by on . मुंबई, 27 अगस्त (आईएएनएस)। महान गायक मुकेश की 39वीं पुण्यतिथि पर उनके पौत्र नील नीतिन मुकेश और स्वर साम्रज्ञी लता मंगेशकर ने गुरुवार दिवंगत गायक को याद किया।मुं मुंबई, 27 अगस्त (आईएएनएस)। महान गायक मुकेश की 39वीं पुण्यतिथि पर उनके पौत्र नील नीतिन मुकेश और स्वर साम्रज्ञी लता मंगेशकर ने गुरुवार दिवंगत गायक को याद किया।मुं Rating:
scroll to top