Monday , 29 April 2024

Home » भारत » मुजफ्फरपुर मामले में सीबीआई ने बिहार में 12 जगहों की तलाशी ली

मुजफ्फरपुर मामले में सीबीआई ने बिहार में 12 जगहों की तलाशी ली

पटना/नई दिल्ली, 17 अगस्त (आईएएनएस)। मुजफ्फरपुर बालिका गृह में नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने शुक्रवार को जांच को आगे बढ़ाते हुए पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के आवास सहित बिहार में 12 जगहों पर छापा मारा।

सीबीआई की टीम ने बिहार की पूर्व समाज कल्याण मंत्री के पटना स्थित तीन आवासों की तलाशी ली।

दिल्ली में एक सीबीआई अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि इस मामले में मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के दोस्तों के मुजफ्फरपुर, मोतीहारी और बेगूसराय स्थित परिसरों में भी खोज की गई।

मंजू वर्मा जुलाई में इस बात का खुलासा होने के बाद से लगातार विपक्ष के निशाने पर हैं कि बालिका गृह में 34 नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म करने के मुख्य आरोपी के उनके पति चंद्रेश्वर वर्मा के साथ घनिष्ठ संबंध थे।

मंजू वर्मा ने आठ अगस्त को इस्तीफा दे दिया था। दो जून को गिरफ्तारी के बाद से ठाकुर मुजफ्फरपुर जेल में है।

बालिका गृह को सील कर दिया गया है।

मुजफ्फरपुर मामले में सीबीआई ने बिहार में 12 जगहों की तलाशी ली Reviewed by on . पटना/नई दिल्ली, 17 अगस्त (आईएएनएस)। मुजफ्फरपुर बालिका गृह में नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने शुक्रवार को जांच को आग पटना/नई दिल्ली, 17 अगस्त (आईएएनएस)। मुजफ्फरपुर बालिका गृह में नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने शुक्रवार को जांच को आग Rating:
scroll to top