Tuesday , 7 May 2024

Home » भारत » मुरैना में भाजपा नेता ने दलित महिला की आबरू लूटी

मुरैना में भाजपा नेता ने दलित महिला की आबरू लूटी

मुरैना, 28 फरवरी (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के एक नेता पर दलित महिला का राशन कार्ड बनवाने के एवज में उसकी आबरू लूटने का आरोप लगा है। पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर भाजपा नेता और सहकारी समिति के अध्यक्ष के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

आदिम जाति कल्याण थाने के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) मनीष राजोरिया ने मंगलवार को आईएएनएस को बताया कि सुमावली थाने के अतरौला गांव की दलित महिला ने आरोप लगाया है कि सहकारी समिति के अध्यक्ष भोजराज सिंह जादौन ने राशन कार्ड बनवाने के एवज में उसके साथ दुष्कर्म किया। इस कुकृत्य में जादौन के साथ दो अन्य लोग भी शामिल थे।

राजोरिया के मुताबिक, पीड़ित महिला की शिकायत पर जादौन के खिलाफ दुष्कर्म और दलित उत्पीड़न का मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश के लिए दबिश दी जा रही है।

मुरैना में भाजपा नेता ने दलित महिला की आबरू लूटी Reviewed by on . मुरैना, 28 फरवरी (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के एक नेता पर दलित महिला का राशन कार्ड बनवाने के एवज में उसकी आबरू लूटने मुरैना, 28 फरवरी (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के एक नेता पर दलित महिला का राशन कार्ड बनवाने के एवज में उसकी आबरू लूटने Rating:
scroll to top