Saturday , 20 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » मुश्ताक अली ट्रॉफी : मध्य प्रदेश की पुड्डुचेरी पर रोमांचक जीत

मुश्ताक अली ट्रॉफी : मध्य प्रदेश की पुड्डुचेरी पर रोमांचक जीत

November 18, 2019 3:53 pm by: Category: खेल Comments Off on मुश्ताक अली ट्रॉफी : मध्य प्रदेश की पुड्डुचेरी पर रोमांचक जीत A+ / A-

मुंबई, 18 नवंबर – मध्य प्रदेश ने सोमवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट के राउंड-1 के ग्रुप-डी के एक रोमांचक मैच में पुड्डुचेरी को पांच रन से हरा दिया। मध्य प्रदेश ने पहले बल्लेबाज करते हुए छह विकेट पर 177 रन का मजबूत स्कोर बनाया और फिर पुड्डुचेरी को पांच विकेट पर 172 रन पर रोक दिया।

पुड्डुचेरी के लिए अरुण कार्तिक ने 41 गेंदों पर पांच चौके और दो छक्के की मदद से 60, पारस डोगरा ने 41 और सुब्रमयन आनंद ने 25 रनों का योगदान दिया।

मध्य प्रदेश की ओर से गौरव यादव और राहुल बाथम ने दो-दो जबकि वेंकटेश अय्यर ने एक विकेट लिया।

इससे पहले, मध्य प्रदेश ने आशुतोष शर्मा के बेहतरीन 84 रनों की मदद से छह विकेट पर 177 रन का मजबूत स्कोर खड़ा किया। आशुतोष ने 51 गेंदों पर पर 11 चौके और दो छक्के लगाए।

उनके अलावा कप्तान रजत पाटिदार ने 31, वेंकटेश अय्यर ने 35 और ऋषभ चौहान ने 17 रनों का योगदान दिया।

पुड्डुचेरी के लिए विनय कुमार ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार सफलता हासिल की जबकि संता मूर्ति को एक विकेट मिला।

मुश्ताक अली ट्रॉफी : मध्य प्रदेश की पुड्डुचेरी पर रोमांचक जीत Reviewed by on . मुंबई, 18 नवंबर - मध्य प्रदेश ने सोमवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट के राउंड-1 के ग्रुप-डी के एक रोमांचक मैच मुंबई, 18 नवंबर - मध्य प्रदेश ने सोमवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट के राउंड-1 के ग्रुप-डी के एक रोमांचक मैच Rating: 0
scroll to top