Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » मेक्सिको में सड़क दुर्घटना में 9 मरे

मेक्सिको में सड़क दुर्घटना में 9 मरे

मेक्सिको, 15 मई (आईएएनएस)। मेक्सिको के उत्तर-पूर्वी राज्य टामॉलिपास में एक राजमार्ग पर बस और ट्रैक्टर-टॉली के बीच हुई टक्कर में नौ लोगों की मौत हो गई और 10 घायल हो गए।

समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, अटार्नी जनरल के कार्यालय ने घटना की जानकारी दी। इसमें कहा गया है कि इनवामेक्स असेंबली प्लांट के कर्मचारियों को ले जा रही एक बस और अनाज से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली से गुरुवार को रेनोसा-माटामोरोस राजमार्ग पर टकरा गई।

अभी तक मृतकों में से सिर्फ पांच की पहचान हो पाई है।

एजी कार्यालय ने यह भी बताया कि घायलों की सही संख्या का पता नहीं चल पाया है, हालांकि 18-20 लोगों के घायल होने की बात कही जा रही है।

स्थानीय मीडिया के मुताबिक, ट्रक का चालक डिवाइडर पार कर विपरीत दिशा की लेन में आ गया, जिससे बस और ट्रैक्टर की टक्कर हो गई।

मेक्सिको में सड़क दुर्घटना में 9 मरे Reviewed by on . मेक्सिको, 15 मई (आईएएनएस)। मेक्सिको के उत्तर-पूर्वी राज्य टामॉलिपास में एक राजमार्ग पर बस और ट्रैक्टर-टॉली के बीच हुई टक्कर में नौ लोगों की मौत हो गई और 10 घायल मेक्सिको, 15 मई (आईएएनएस)। मेक्सिको के उत्तर-पूर्वी राज्य टामॉलिपास में एक राजमार्ग पर बस और ट्रैक्टर-टॉली के बीच हुई टक्कर में नौ लोगों की मौत हो गई और 10 घायल Rating:
scroll to top