Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » मेरा कोई दोस्त नहीं था : विल्सन

मेरा कोई दोस्त नहीं था : विल्सन

लॉस एंजेलिस, 12 अप्रैल (आईएएनएस)। ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री रेबेल विल्सन का कहना है कि स्कूल के दिनों में उनका कोई दोस्त नहीं था, क्योंकि उनमें अपने साथ पढ़ने वाले दूसरे बच्चों से बात करने का हौसला नहीं था।

विल्सन (29) ने कहा, “जब मैं हाई स्कूल में पढ़ती थी, तब न कोई मुझे जानता था, न पसंद करता था। मेरा कोई दोस्त नहीं था, क्योंकि मैं बहुत शर्मीली थी और सबसे अलग-थलग रहती थी। अब मैं काफी कुछ सीख गई हूं, खासकर काम के क्षेत्र में, लेकिन उस वक्त ऐसा नहीं था। जब भी मैं किसी से बात करती थी, तो घबराहट के मारे लाल पड़ जाती थी।”

वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके’ के अनुसार, विल्सन ने बाद में अपनी जिंदगी को बदलने और नए सिरे से शुरू करने का फैसला किया और नए दोस्त बनाए।

उन्होंने बताया, “यह बड़े दुख की बात है, लेकिन तब मैंने एक फैसला किया और सोचा कि मुझमें कुछ भी गलत नहीं है, मेरे भी दोस्त हो सकते हैं। मुझे बस आत्मविश्वास लाने और खुद के प्रति ईमानदार रहने की जरूरत है।”

मेरा कोई दोस्त नहीं था : विल्सन Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 12 अप्रैल (आईएएनएस)। ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री रेबेल विल्सन का कहना है कि स्कूल के दिनों में उनका कोई दोस्त नहीं था, क्योंकि उनमें अपने साथ पढ़ने वाले लॉस एंजेलिस, 12 अप्रैल (आईएएनएस)। ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री रेबेल विल्सन का कहना है कि स्कूल के दिनों में उनका कोई दोस्त नहीं था, क्योंकि उनमें अपने साथ पढ़ने वाले Rating:
scroll to top