Tuesday , 7 May 2024

Home » मनोरंजन » मेरे लिए निर्देशक ज्यादा अहम : नवाजुद्दीन

मेरे लिए निर्देशक ज्यादा अहम : नवाजुद्दीन

मुंबई, 9 जुलाई (आईएएनएस)। ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘तलाश’ और ‘किक’ जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि उनके लिए पटकथा से ज्यादा निर्देशक अहम है।

नवाजुद्दीन ने यहां बुधवार को एक प्रचार के दौरान कहा, “बहुत से लोग कहते हैं कि पटकथा अहम है और मैं कुछ हद तक इससे सहमत हूं, लेकिन मुझे लगता है कि निर्देशक, पटकथा से ज्यादा महत्वपूर्ण है। एक अच्छा निर्देशक खराब या औसत पटकथा से एक कमाल की फिल्म बना सकता है, लेकिन एक खराब निर्देशक एक अच्छी-खासी पटकथा का कबाड़ा कर सकता है..मेरे लिए निर्देशक ज्यादा अहम है।”

नवाजुद्दीन 17 जुलाई को रिलीज होने जा रही सलमान खान अभिनीत ‘बजरंगी भाईजान’ में पाकिस्तानी पत्रकार की भूमिका में नजर आएंगे, जो सलमान की मदद करता है।

मेरे लिए निर्देशक ज्यादा अहम : नवाजुद्दीन Reviewed by on . मुंबई, 9 जुलाई (आईएएनएस)। 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'तलाश' और 'किक' जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि उनके लिए पटकथा से ज्यादा निर्देश मुंबई, 9 जुलाई (आईएएनएस)। 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'तलाश' और 'किक' जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि उनके लिए पटकथा से ज्यादा निर्देश Rating:
scroll to top