Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » मेसी से ज्यादा गोल करेंगे रोनाल्डो : एंसेलोट्टी

मेसी से ज्यादा गोल करेंगे रोनाल्डो : एंसेलोट्टी

रेग्गियालो (इटली), 8 सितम्बर (आईएएनएस)। स्पेन के अग्रणी फुटबाल क्लब रियल मेड्रिड के पूर्व मुख्य कोच कार्लो एंसेलोट्टी ने कहा है कि रियल के स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो प्रतिद्वंद्वी क्लब बार्सिलोना के स्ट्राइकर लियोनेल मेसी से स्पेनिश ला लीगा के मौजूदा सत्र में ज्यादा गोल करेंगे।

पुर्तगाल फुटबाल टीम के कप्तान रोनाल्डो ने पिछले सत्र में 48 गोल किए और मेसी को पीछे छोड़ते हुए स्पेन के खेल समाचार पत्र मार्का द्वारा दिया जाने वाला पिचीची अवार्ड हासिल किया।

एंसेलोट्टी का मानना है कि इस सत्र में भी रोनाल्डो पिछली सफलता दोहराते हुए मेसी को गोल के मामले में पीछे छोड़ देंगे।

हालांकि दोनों ही स्ट्राइकर मौजूदा सत्र में अब तक गोल हासिल नहीं कर सके हैं।

वेबसाइट ‘गोल डॉट कॉम’ ने सोमवार को एंसेलोट्टी के हवाले से कहा, “यह थोड़ा चकित करने वाला है कि मौजूदा सत्र में अब तक रोनाल्डो या मेसी में से कोई भी गोल नहीं कर सका है। लेकिन मुझे रोनाल्डो के सर्वोच्च स्कोरर रहने में कोई शक नहीं है।”

एंसेलोट्टी ने कहा, “मैं उसे (रोनाल्डो) को अच्छी तरह जानता हूं और मैं शर्त लगाकर कह सकता हूं कि रोनाल्डो इस सत्र में भी सर्वाधिक गोल करेंगे।”

रोनाल्डो अब तक तीन बार पिचीची अवार्ड जीत चुके हैं। उन्होंने 2010-11, 2013-14 और 2014-15 में यह अवार्ड जीते।

मेसी से ज्यादा गोल करेंगे रोनाल्डो : एंसेलोट्टी Reviewed by on . रेग्गियालो (इटली), 8 सितम्बर (आईएएनएस)। स्पेन के अग्रणी फुटबाल क्लब रियल मेड्रिड के पूर्व मुख्य कोच कार्लो एंसेलोट्टी ने कहा है कि रियल के स्टार स्ट्राइकर क्रिस रेग्गियालो (इटली), 8 सितम्बर (आईएएनएस)। स्पेन के अग्रणी फुटबाल क्लब रियल मेड्रिड के पूर्व मुख्य कोच कार्लो एंसेलोट्टी ने कहा है कि रियल के स्टार स्ट्राइकर क्रिस Rating:
scroll to top