Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » मैंने ‘कल्याण समयाल साधम’ के रीमेक से हाथ खींच लिया : इमरान

मैंने ‘कल्याण समयाल साधम’ के रीमेक से हाथ खींच लिया : इमरान

मुंबई, 15 जनवरी (आईएएनएस)। ‘जाने तू या जाने ना’, ‘गोरी तेरे प्यार में’ और ‘कट्टी बट्टी’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान का कहना है कि उन्होंने तमिल फिल्म ‘कल्याण समयाल साधम'(केएसएस) के हिंदी रीमेक से हाथ वापस खींच लिए हैं।

उन्होंने कहा कि उन्हें यकीन नहीं है कि इसका हिंदी रीमेक सही शक्ल ले पाएगा।

इमरान की ओर से यह बयान उन खबरों के बाद आया है, जिनके अनुसार, फिल्म के हिंदी रीमेक में उनकी जगह नवोदित अभिनेता कार्तिक आर्यन को लिया गया है। कार्तिक हाल में ‘प्यार का पंचनामा’ फिल्म में नजर आए।

हिंदी रीमेक का नाम फिलहाल तय नहीं है। इसका निर्देशन आनंद एल. राय करेंगे।

इमरान ने इस बारे में एक बयान में कहा, “मुझसे 2014 की शुरुआत में ‘के.एस.एस.’ के रीमेक को लेकर संपर्क किया गया था। मुझे मूल तमिल फिल्म पसंद आई। मैंने निर्देशक से इसके हिंदी रीमेक की एक संक्षिप्त पटकथा लेकर आने को कहा था।”

उन्होंने कहा, “उन्होंने फिल्म के बारे में मीडिया में ढेरों घोषणाएं की, लेकिन एक साल बीतने के बावजूद मुझे अब भी इसकी पटकथा का एक भी पेज देखने को नहीं मिला है।”

मैंने ‘कल्याण समयाल साधम’ के रीमेक से हाथ खींच लिया : इमरान Reviewed by on . मुंबई, 15 जनवरी (आईएएनएस)। 'जाने तू या जाने ना', 'गोरी तेरे प्यार में' और 'कट्टी बट्टी' जैसी फिल्मों में काम कर चुके बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान का कहना है कि उन् मुंबई, 15 जनवरी (आईएएनएस)। 'जाने तू या जाने ना', 'गोरी तेरे प्यार में' और 'कट्टी बट्टी' जैसी फिल्मों में काम कर चुके बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान का कहना है कि उन् Rating:
scroll to top