Wednesday , 1 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » मैं चूहे जैसी दिखती हूं : हेलेन

मैं चूहे जैसी दिखती हूं : हेलेन

लॉस एंजेलिस, 17 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेत्री हेलेन जॉर्ज का मानना है कि वह बिना मेकअप बाहर नहीं जा सकती क्योंकि वह ‘चूहे’ जैसी दिखती हैं।

जॉर्ज ने ‘मिरर डॉट को डॉट यूके’ से कहा, “मैं उन लड़कियों में से नहीं हूं जो बिना मेक-अप बाहर आ जा सकें। अगर मैं मेक-अप न करूं, तो चूहे जैसी दिखती हूं।”

हालांकि, 31 वर्षीय अभिनेत्री ने सुंदरता बनाए रखने के लिए अधिक ध्यान देना शुरू कर दिया है क्योंकि भविष्य में वह अपनी त्वचा को लेकर चिंतित हैं।

उन्होंने कहा, “मैं सीरम और आंखों में क्रीम का इस्तेमाल करती हूं और प्रत्येक दो सप्ताह में, मैं फेशल कराती हूं जो मालिश की तरह है। मुझे नहीं लगता कि यह बदलाव आता है लेकिन मैं इसे कराती हूं।”

हेलेन ने कहा कि इसके बावजूद वह लंबे समय तक अपनी त्वचा को युवा बनाए रखना चाहती हैं और उन्हें यकीन है कि उनके चेहरे पर झुर्रियां कभी नहीं पड़ेगी।

मैं चूहे जैसी दिखती हूं : हेलेन Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 17 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेत्री हेलेन जॉर्ज का मानना है कि वह बिना मेकअप बाहर नहीं जा सकती क्योंकि वह 'चूहे' जैसी दिखती हैं।जॉर्ज ने 'मिरर डॉट को डॉट लॉस एंजेलिस, 17 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेत्री हेलेन जॉर्ज का मानना है कि वह बिना मेकअप बाहर नहीं जा सकती क्योंकि वह 'चूहे' जैसी दिखती हैं।जॉर्ज ने 'मिरर डॉट को डॉट Rating:
scroll to top