Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » ओला 5000 से ज्यादा सीएनजी कैब्स को शामिल करेगी

ओला 5000 से ज्यादा सीएनजी कैब्स को शामिल करेगी

नई दिल्ली, 17 मार्च (आईएएनएस)। परिवहन के लिए भारत के अग्रणी मोबाइल ऐप ओला ने अगले एक सप्ताह में दिल्ली के सीएनजी फ्लीट में 5000 से ज्यादा सीएनजी कैब्स शामिल करके इसके विस्तार की योजना बनाई है। इसी के मद्देनजर कम्पनी ने कारों के एक्सचंेज पर भारी छूट, आकर्षक लोन ऑफर, ऑन-स्पॉट वैल्यूएशन जैसी सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए कार निमार्ताओं, बैंकों एवं फाइनेन्सरों के साथ करार किया है। कंपनी ने गुरुवार को एक बयान जारी कर इसकी जानकारी दी।

कंपनी ने बताया कि दिल्ली-एनसीआर के ड्राइवर अपनी पुरानी डीजल कार को नई सीएनजी कार से बदलने पर 1,50,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। वर्तमान में दिल्ली एनसीआर में ओला के प्लेटफॉर्म पर 20,000 से ज्यादा सीएनजी कैब्स पंजीकृत हैं और अगले सप्ताह तक कम्पनी इस आंकड़े में कम से कम 25 फीसदी वृद्धि की योजना बना रही है। ओला ने दिल्ली-एनसीआर में सीएनजी कारों को बढ़ावा देने के लिए 200 करोड़ रु के निवेश की योजना भी बनाई है।

ओला के मुख्य कार्यकारी अधिकारी प्रणय जिवराजका के अनुसार, “ओला ने ऐसे कई प्रोग्रामों की शुरूआत की है जिनके द्वारा कम्पनी कार निमार्ताओं, बैंकिंग एवं वित्तीय संस्थानों तथा अन्य इकोसिस्टम साझेदारों की मदद से ड्राइवरों को उद्यमिता की ओर बढ़ने में सहायता प्रदान कर रही है।”

ओला ने कई अग्रणी कार निमार्ताओं जैसे मारुति, टाटा, ह्युन्डई, शेवरोले, निस्सान आदि के डीलरों के साथ साझेदारी की है। कम्पनी ने कई बैंकिंग एवं वित्तीय संस्थानों जैसे स्टेट बैंक ऑफ इण्डिया, आईडीबीआई, श्रीराम फाईनेन्स के साथ भी हाथ मिलाए हैं। अनुकूलतम वैल्यूएशन एवं ऑन-स्पॉट एक्सचेंज को सुगम बनाने के लिए ओला ने अग्रणी व्हीकल वैल्यूएशन एवं एक्सचेंज प्लेटफॉर्म्स के साथ भी करार किया है।

ओला 5000 से ज्यादा सीएनजी कैब्स को शामिल करेगी Reviewed by on . नई दिल्ली, 17 मार्च (आईएएनएस)। परिवहन के लिए भारत के अग्रणी मोबाइल ऐप ओला ने अगले एक सप्ताह में दिल्ली के सीएनजी फ्लीट में 5000 से ज्यादा सीएनजी कैब्स शामिल करक नई दिल्ली, 17 मार्च (आईएएनएस)। परिवहन के लिए भारत के अग्रणी मोबाइल ऐप ओला ने अगले एक सप्ताह में दिल्ली के सीएनजी फ्लीट में 5000 से ज्यादा सीएनजी कैब्स शामिल करक Rating:
scroll to top