Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » मैच के बाद रूसी प्रशंसकों पर हुआ हमला, 3 घायल

मैच के बाद रूसी प्रशंसकों पर हुआ हमला, 3 घायल

मास्को, 26 मार्च (आईएएनएस)। रूसी फुटबाल क्लब मास्कोस स्पार्टक और सर्बिया के फुटबाल क्लब क्रवेना जवेजदा के बीच हुए मैच के बाद जीत का जश्न मना रहे रूसी प्रशंसकों पर कुछ लोगों ने चाकू से हमला कर दिया, जीसमें तीन प्रशंसक गंभीर रूप से घायल हो गए।

समाचार एजेंसी तास के अनुसार, चाकू लगने से घायल दो प्रशंसकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसमें से एक की स्थिति बेहद गंभीर बताई जा रही है।

हमले में घायल हुए तीसरे प्रशंसक को समय पर चिकित्सा प्रदान की गई।

चश्मदीदों का कहना है कि रूस और सर्बिया के प्रशंसकों का एक समूह मैच के बाद झंडे लहराते हुए जश्न मना रहा था, तभी अल्बानियाई समूह ने उन पर हमला कर दिया। प्रशंसकों ने हमलावरों का कुछ दूरी तक पीछा भी किया। इस दौरान तीन प्रशंसक घायल हो गए।

इस घटना के बाद एंबुलेंस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस सर्बिया क्लब के प्रशंसकों से पूछताछ कर रही है।

शनिवार देर शाम हुए इस मैच में जवेजदा ने रूसी क्लब स्पार्टक को 2-1 से मात दी।

मैच के बाद रूसी प्रशंसकों पर हुआ हमला, 3 घायल Reviewed by on . मास्को, 26 मार्च (आईएएनएस)। रूसी फुटबाल क्लब मास्कोस स्पार्टक और सर्बिया के फुटबाल क्लब क्रवेना जवेजदा के बीच हुए मैच के बाद जीत का जश्न मना रहे रूसी प्रशंसकों मास्को, 26 मार्च (आईएएनएस)। रूसी फुटबाल क्लब मास्कोस स्पार्टक और सर्बिया के फुटबाल क्लब क्रवेना जवेजदा के बीच हुए मैच के बाद जीत का जश्न मना रहे रूसी प्रशंसकों Rating:
scroll to top