Sunday , 2 June 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मप्र : टीकमगढ़ में अतिक्रमण हटाने गए दस्ते पर हमला, 2 घायल

मप्र : टीकमगढ़ में अतिक्रमण हटाने गए दस्ते पर हमला, 2 घायल

टीकमगढ़, 26 मार्च (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले में सरकारी भूमि से अतिक्रमण हटाने गए सरकारी अमले पर रविवार को अतिक्रमणकारियों ने हमला कर दिया। इस हमले में दो कर्मचारी घायल हो गए और तहसीलदार का वाहन क्षतिग्रस्त हो गया।

पृथ्वीपुर क्षेत्र के तहसीलदार जे.एस. पटेल ने संवाददाताओं को बताया कि विरोरा खेत गांव में हाइयर सेकेंडरी स्कूल की इमारत बननी है। इसके लिए जमीन भी आवंटित की गई, जिस पर कुछ लोगों ने कब्जा कर रखा था। उन्हें अतिक्रमण हटाने को कहा गया था, मगर उन्होंने आदेश पर अमल नहीं किया। आखिरकार अतिक्रमण हटाने राजस्व का अमला पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचा।

पटेल के मुताबिक, अतिक्रमण हटाने के दौरान लोगों ने सरकारी कर्मचारियों पर हमला बोल दिया। हमलावरों के पास पत्थर, डंडे व धारदार हथियार थे। कुल्हाड़ी से किए गए हमले से पटवारी माता प्रसाद के सिर में गंभीर चोट आई, वहीं एक अन्य राजस्व निरीक्षक पर डंडे से प्रहार किया गया।

पटेल ने बताया कि हमलावरों ने उनके वाहन पर कुल्हाड़ी से प्रहार किया, जिससे वाहन का आगे का कांच टूट गया। हमलावरों के खिलाफ पृथ्वीपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है।

मप्र : टीकमगढ़ में अतिक्रमण हटाने गए दस्ते पर हमला, 2 घायल Reviewed by on . टीकमगढ़, 26 मार्च (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले में सरकारी भूमि से अतिक्रमण हटाने गए सरकारी अमले पर रविवार को अतिक्रमणकारियों ने हमला कर दिया। इस हमले म टीकमगढ़, 26 मार्च (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले में सरकारी भूमि से अतिक्रमण हटाने गए सरकारी अमले पर रविवार को अतिक्रमणकारियों ने हमला कर दिया। इस हमले म Rating:
scroll to top