Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » ‘मॉम्सप्रेसो’ पर मिलेगी फिटनेस, ब्यूटी और फैशन सामग्री

‘मॉम्सप्रेसो’ पर मिलेगी फिटनेस, ब्यूटी और फैशन सामग्री

नई दिल्ली, 15 जनवरी (आईएएनएस)। देश के सबसे बड़े बहुभाषी कंटेंट प्लेटफॉर्म माईसिटी4किड्स ने अपने कंटेंट प्लेटफॉर्म को ‘मॉम्सप्रेसो’ नाम से लॉन्च करने की घोषणा की। कंपनी ने इसके साथ ही 2021 तक अपने राजस्व को 15 करोड़ से बढ़ाकर 150 करोड़ रुपये करने का लक्ष्य रखा है।

माईसिटी4किड्स ने एक बयान में कहा, “‘मॉम्सप्रेसो’ में हेल्थ एंड फिटनेस, ब्यूटी एंड फैशन, ट्रैवेल एंड लिविंग, करियर्स एंड रेसिपीज जैसी नई कंटेंट श्रेणियां जोड़ी जाएंगी जिससे आज के जमाने की आधुनिक, बहु-आयामी माताओं के लिए प्रासंगिक बनाया जा सके। कंपनी ने वित्त वर्ष 2018 से लेकर वित्त वर्ष 2021 तक अपने राजस्व 15 करोड़ से बढ़ाकर 150 करोड़ रुपये करने का अनुमान लगाया है।”

कंपनी का मानना है कि भारत में 15 करोड़ माताएं हैं। वह 2018 में अपनी वेबसाइट पर भाषाओं की संख्या मौजूदा छह से बढ़ाकर 10 करेगी जिससे मॉम्सप्रेसो के कंटेंट (विषय सामग्री) की प्रासंगिकता और दायरा बढ़े। इसके साथ ही कंपनी का उद्देश्य अपना यूजरबेस 75 लाख मासिक से बढ़ाकर 3 वर्षो में 7.5 करोड़ करने का है।

मॉम्सप्रेसो के सह-संस्थापक एवं सीईओ विशाल गुप्ता ने कहा, “मॉम्सप्रेसो माताओं के लिए महत्वपूर्ण कंटेंट पर ध्यान केंद्रित करेगा। इसके साथ ही महिलाओं की अन्य भूमिकाओं मसलन बेटी, पत्नी पर भी कंटेट केंद्रित किए जाएंगे।”

अपनी टैगलाइन मोर टू मी के अंतर्गत ‘मॉम्सप्रेसो’ ने विभिन्न अभियानों की एक योजना बनाई है जिससे मां के उस पहलू को सराहा जा सके जिस पर आमतौर पर लोग गौर नहीं करते, जैसे उनकी दिलचस्पी, पेशा, प्रतिभा, सपने और उपलब्धियां।

‘मॉम्सप्रेसो’ पर मिलेगी फिटनेस, ब्यूटी और फैशन सामग्री Reviewed by on . नई दिल्ली, 15 जनवरी (आईएएनएस)। देश के सबसे बड़े बहुभाषी कंटेंट प्लेटफॉर्म माईसिटी4किड्स ने अपने कंटेंट प्लेटफॉर्म को 'मॉम्सप्रेसो' नाम से लॉन्च करने की घोषणा की नई दिल्ली, 15 जनवरी (आईएएनएस)। देश के सबसे बड़े बहुभाषी कंटेंट प्लेटफॉर्म माईसिटी4किड्स ने अपने कंटेंट प्लेटफॉर्म को 'मॉम्सप्रेसो' नाम से लॉन्च करने की घोषणा की Rating:
scroll to top