Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » ‘पद्मावत’ के खिलाफ ग्रेनो में आंदोलन की धमकी

‘पद्मावत’ के खिलाफ ग्रेनो में आंदोलन की धमकी

करणी सेना के जिलाध्यक्ष मुकेश ठाकुर ने कहा कि अगर यह फिल्म जनपद के किसी भी सिनेमाघर में प्रदर्शित की गई, तो पूरे जिले में उग्र आंदोलन किया गया जाएगा। करणी सेना ने चेतावनी दी कि इस आंदोलन में जो जनमानस और सरकारी संपत्ति का नुकसान होगा, उसके लिए शासन और प्रशासन स्वयं जिम्मेदार होगा।

करणी सेना के ठाकुर करण सिंह ने कहा कि यह फिल्म नोटबंदी समय बनाई गई है। उन्होंने सवाल किया कि जिस समय सारा देश पैसे के लिए बैंक की लाइन में लगा था, उस समय भंसाली के पास इतना पैसा कहां से आ गया?

उन्होंने आरोप लगाया कि भंसाली की फिल्म में सारा पैसा दाऊद इब्राहिम का लगा हुआ है। सरकार को इसकी जांच करानी चाहिए और भंसाली के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करवाना चाहिए।

‘पद्मावत’ के खिलाफ ग्रेनो में आंदोलन की धमकी Reviewed by on . करणी सेना के जिलाध्यक्ष मुकेश ठाकुर ने कहा कि अगर यह फिल्म जनपद के किसी भी सिनेमाघर में प्रदर्शित की गई, तो पूरे जिले में उग्र आंदोलन किया गया जाएगा। करणी सेना करणी सेना के जिलाध्यक्ष मुकेश ठाकुर ने कहा कि अगर यह फिल्म जनपद के किसी भी सिनेमाघर में प्रदर्शित की गई, तो पूरे जिले में उग्र आंदोलन किया गया जाएगा। करणी सेना Rating:
scroll to top