Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » मोदी की चीनी समकक्ष को दी बधाई वायरल हुई

मोदी की चीनी समकक्ष को दी बधाई वायरल हुई

बीजिंग, 1 जुलाई (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से चीनी समकक्ष ली केचियांग को कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ चाइना (सीपीसी) की स्थापना की 94वीं वर्षगांठ पर दी शुभकामनाएं चीन में वायरल हो गईं।

चीन की ट्विटर समतुल्य वेबसाइट ‘वीबो’ पर मोदी के करीब 1,00,000 फॉलोअर्स हैं। चीन के एकमात्र अंग्रेजी समाचारपत्र ‘चाइना डेली’ के उपसंदापक वैंग हो के अनुसार, मोदी ने बुधवार सुबह ‘हैप्पी बर्थडे’ संदेश भेजा। कुछ ही घंटों में यह संदेश पूरे चीन में री-ट्वीट हो गया।

कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ चाइना की स्थापना 1921 में हुई। चीन की इसकी 100वीं वर्षगांठ मनाने की योजना है। चीन में ट्विटर पर प्रतिबंध है और इसकी स्थानीय समतुल्य वेबसाइट वीबो देश में खबरें साझा करने का सर्वाधिक लोकप्रिय माध्यम है।

मोदी की चीनी समकक्ष को दी बधाई वायरल हुई Reviewed by on . बीजिंग, 1 जुलाई (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से चीनी समकक्ष ली केचियांग को कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ चाइना (सीपीसी) की स्थापना की 94वीं वर्षगांठ पर दी बीजिंग, 1 जुलाई (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से चीनी समकक्ष ली केचियांग को कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ चाइना (सीपीसी) की स्थापना की 94वीं वर्षगांठ पर दी Rating:
scroll to top