Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » फीचर » मोदी देश भर में करेंगे 185 ‘भारत विजय’ रैलियां

मोदी देश भर में करेंगे 185 ‘भारत विजय’ रैलियां

modi-185-india-vijay-rallies-from-26-march-150x150लोकसभा चुनाव से पहले अधिकतर मतदाताओं तक पहुंच बनाने और ‘मोदी ब्रांड’ को और भी आक्रामक रूप से पेश करने के लिए भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी 26 मार्च से देश भर में 185 ‘भारत विजय’ रैलियां करेंगे।

पार्टी के वरिष्ठ नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने सोमवार को यह जानकारी देते हुए कहा, ‘‘मोदी 26 मार्च से लोकसभा के 295 चुनाव क्षेत्रों में 185 ‘भारत विजय’ रैलियों को संबोधित करेंगे। हमारा उद्देश्य कांग्रेस के कुशासन से देश को निजात दिलाना है।’’ मोदी यूं तो काफी लंबे समय से देश भर में घूम-घूम कर चुनावी रैलियां कर रहे हैं लेकिन चुनाव की तिथियां घोषित हो जाने पर भाजपा इस अंतिम चरण में ‘‘मोदी फॉर पीएम’’ की अपनी मुहिम पूरे दम-खम से बढ़ाना चाहती है। ‘मोदी ब्रांड’ को और भी आक्रामक रूप से जनता के समक्ष पेश करने के लिए पार्टी ने विस्तृत रणनीति तैयार की है।

भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के अलावा पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह की इस बीच 155 से 160 रैलियां होंगी। नकवी ने कहा कि मोदी और सिंह के अतिरिक्त लालकृष्ण आडवाणी, सुषमा स्वराज, अरुण जेटली, मुरली मनोहर जोशी और अन्य वरिष्ठ नेता भी केन्द्र की सत्ता से कांग्रेस को बेदखल करके मोदी के नेतृत्व में भाजपा नीत सरकार बनाने की मुहिम में तेजी लाने के लिए विभिन्न चुनाव क्षेत्रों में प्रचार करेंगे।

उनके अनुसार भाजपा शासित मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान और गोवा के मुख्यमंत्रियों के भी देशव्यापी चुनावी प्रचार के कार्यक्रम तैयार किए गए हैं।

मोदी देश भर में करेंगे 185 ‘भारत विजय’ रैलियां Reviewed by on . लोकसभा चुनाव से पहले अधिकतर मतदाताओं तक पहुंच बनाने और ‘मोदी ब्रांड’ को और भी आक्रामक रूप से पेश करने के लिए भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी लोकसभा चुनाव से पहले अधिकतर मतदाताओं तक पहुंच बनाने और ‘मोदी ब्रांड’ को और भी आक्रामक रूप से पेश करने के लिए भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी Rating:
scroll to top