Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मोदी ने मर्केल को जर्मनी की चौथी बार चांसलर बनने पर बधाई दी

मोदी ने मर्केल को जर्मनी की चौथी बार चांसलर बनने पर बधाई दी

नई दिल्ली, 22 मार्च (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जर्मनी की चांसलर एंजेला मर्केल को चौथी बार जर्मनी की चांसलर बनने पर बधाई दी।

मोदी ने मर्केल को फोन पर बधाई दी।

आधिकारिक बयान के मुताबिक, मोदी ने मर्केल के नेतृत्व में जर्मनी के सशक्त नेतृत्व की सराहना करते हुए कहा कि मर्केल के नेतृत्व में जर्मनी ने यूरोपीय मामलों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

बयान के मुताबिक, “प्रधानमंत्री मोदी ने जर्मनी के साथ द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत करने के लिए चांसलर मर्केल के साथ मिलकर काम जारी रखने की प्रतिबद्धता जताई।”

मोदी ने कहा कि वह जर्मनी के राष्ट्रपति फ्रैंक वाल्टर स्टेनमीयर की भारत यात्रा को लेकर आशान्वित हैं, जो 22 से 26 मार्च तक भारत दौरे पर हैं।

गौरतलब है कि मर्केल आधिकारिक रूप से जर्मनी की चांसलर दोबारा निर्वाचित हुई हैं। ससंद में अधिकतर सांसदों ने पिछले सप्ताह मर्केल की उम्मीदवारी का समर्थन किया था।

मोदी ने मर्केल को जर्मनी की चौथी बार चांसलर बनने पर बधाई दी Reviewed by on . नई दिल्ली, 22 मार्च (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जर्मनी की चांसलर एंजेला मर्केल को चौथी बार जर्मनी की चांसलर बनने पर बधाई दी।मोदी ने मर्केल को फोन पर नई दिल्ली, 22 मार्च (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जर्मनी की चांसलर एंजेला मर्केल को चौथी बार जर्मनी की चांसलर बनने पर बधाई दी।मोदी ने मर्केल को फोन पर Rating:
scroll to top