Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मोदी सरकार ने कांग्रेस को बर्बाद करने की कोशिश की : सोनिया (लीड-1)

मोदी सरकार ने कांग्रेस को बर्बाद करने की कोशिश की : सोनिया (लीड-1)

नई दिल्ली, 17 मार्च (आईएएनएस)। संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) की चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने शनिवार को कहा कि ‘सत्ता के नशे में चूर’ और ‘घमंडी’ भाजपा सरकार ने विपक्ष को बर्बाद करने के लिए सभी हथकंडे अपनाए हैं।

नई दिल्ली, 17 मार्च (आईएएनएस)। संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) की चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने शनिवार को कहा कि ‘सत्ता के नशे में चूर’ और ‘घमंडी’ भाजपा सरकार ने विपक्ष को बर्बाद करने के लिए सभी हथकंडे अपनाए हैं।

उन्होंने अपने 15 मिनट के भाषण में मोदी सरकार के चार वर्ष के शासन के दौरान कांग्रेस को समाप्त करने का आरोप लगाया।

सोनिया ने कहा, “बीते चार वर्षो में, घमंडी सरकार ने कांग्रेस को बर्बाद करने का कोई अवसर नहीं छोड़ा और साम, दाम, दंड, भेद भी अपनाया लेकिन पार्टी सत्ता के अभिमान के सामने कभी भी झुकी नहीं और न ही कभी झुकेगी।

उन्होंने अपने भाषण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि उनका सभी के लिए विकास और भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं करने का नारा सत्ता प्राप्त करने का हथकंडा था।

इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में उन्होंने कहा, “वर्ष 2014 में, जब मोदी सरकार आई, उन्होंने ‘सबका साथ, सबका विकास’, ‘ना खाऊंगा, न खाने दूंगा’ के बारे में बात की, जोकि वोट पाने के लिए की गई ड्रामेबाजी थी।”

उन्होंने कहा, “यह कांग्रेस पार्टी है जो अन्याय के खिलाफ खड़ी हो सकती है और इसके खिलाफ आवाज उठा सकती है। हमें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में भ्रष्टाचार मुक्त भारत बनाने की जरूरत है। शपथ लीजिए कि हम इसके लिए पूरी कोशिश करेंगे।”

गुजरात विधानसभा में पार्टी के प्रदर्शन और राजस्थान व मध्यप्रदेश उपचुनाव में पार्टी के प्रदर्शन की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि जो लोग कांग्रेस को समाप्त करना चाहते हैं, उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं है कि लोगों के बीच कांग्रेस के लिए कितना स्नेह है।

मोदी सरकार ने कांग्रेस को बर्बाद करने की कोशिश की : सोनिया (लीड-1) Reviewed by on . नई दिल्ली, 17 मार्च (आईएएनएस)। संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) की चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने शनिवार को कहा कि 'सत्ता के नशे में चूर' और 'घमंडी' भाजपा सरकार ने नई दिल्ली, 17 मार्च (आईएएनएस)। संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) की चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने शनिवार को कहा कि 'सत्ता के नशे में चूर' और 'घमंडी' भाजपा सरकार ने Rating:
scroll to top