Tuesday , 7 May 2024

Home » मनोरंजन » मोबाइल फोन ब्रांड का प्रचार करेंगे ऋतिक, सोनम

मोबाइल फोन ब्रांड का प्रचार करेंगे ऋतिक, सोनम

नई दिल्ली, 15 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर और अभिनेता ऋतिक रोशन को मोबाइल फोन ब्रांड ओपीपीओ के लिए दक्षिण एशिया का ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया गया है।

ऋतिक और सोनम दोनों 2014 के बाद से ब्रांड की भारत यात्रा का हिस्सा रहे हैं।

ऋतिक ने कहा, “भारत में ब्रांड के विकास पर गर्व है और मैं इसका हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं कि 2016 में भारत में ब्रांड की ओर से सफल पारी है।”

सोनम ने कहा, “मैं ओपीपीओ के साथ जुड़ने से खुश हूं जो असाधारण उत्पादों के साथ उपभोक्ताओं की मांग को पूरा करता है।”

ओपीपीओ एक वैश्विक प्रौद्योगिकी ब्रांड है, जो अफ्रीका, यूरोप, ओशिआनिया और एशिया भर में उत्पादों को उपलब्ध कराने के लिए समर्पित है।

ओपीपीओ के उपाध्यक्ष और इंटरनेशनल मोबाइल बिजनेस के प्रबंध निदेशक स्काई ली ने कहा, “ऋतिक और सोनम दोनों युवाओं का प्रतीक हैं और दोनों स्टाइल और एटीट्युड में दिखते हैं, जो पूरी तरह से हमारे ब्रांड के साथ धुन में है।”

मोबाइल फोन ब्रांड का प्रचार करेंगे ऋतिक, सोनम Reviewed by on . नई दिल्ली, 15 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर और अभिनेता ऋतिक रोशन को मोबाइल फोन ब्रांड ओपीपीओ के लिए दक्षिण एशिया का ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया नई दिल्ली, 15 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर और अभिनेता ऋतिक रोशन को मोबाइल फोन ब्रांड ओपीपीओ के लिए दक्षिण एशिया का ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया Rating:
scroll to top