Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘एयरलिफ्ट’ में ज्वेलरी, मेकअप ने की मदद : पूरब

‘एयरलिफ्ट’ में ज्वेलरी, मेकअप ने की मदद : पूरब

मुंबई, 15 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेता पूरब कोहली ने इस बात का खुलासा किया कि उनकी आगामी फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ में ज्वेलरी और मेकअप ने उन्हें उनके किरदार में ढालने में मदद की।

अभिनेता पूरब कोहली फिल्म में इब्राहिम दुर्रानी के किरदार में नजर आएंगे।

पूरब ने बताया, “फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ में इब्राहिम के आभूषण उनके चरित्र का एक अभिन्न हिस्सा है। अंगूठी, यहां तक कि आंखों में काजल और तावीज बहुत भी जरूरी है। ये सभी तत्वों ने मुझे किरदार में ढालने में मदद की।”

अभिनेता ने इन सबका श्रेय मेकअप आर्टिस्ट को दिया है, जिन्होंने सभी तत्व सही ढंग से इस्तेमाल किए।

उन्होंने कहा, “विशेष रूप से ताबिज ज्यादातर दिखाया गया है, क्योंकि इसे सही जगह पर पहनाना जरूरी है। मेरा मेकअप आर्टिस्ट यह निश्चित करता था कि यह सही जगह पर बंधा हुआ है या नहीं।”

फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ इराक-कुवैत युद्ध के दौरान कुवैत में स्थित भारतीयों को वहां से निकालने की घटना पर आधारित है। इसमें अक्षय और निमरत कौर मुख्य भूमिका में हैं।

यह फिल्म 22 जनवरी को रिलीज होगी।

‘एयरलिफ्ट’ में ज्वेलरी, मेकअप ने की मदद : पूरब Reviewed by on . मुंबई, 15 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेता पूरब कोहली ने इस बात का खुलासा किया कि उनकी आगामी फिल्म 'एयरलिफ्ट' में ज्वेलरी और मेकअप ने उन्हें उनके किरदार में ढालने में म मुंबई, 15 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेता पूरब कोहली ने इस बात का खुलासा किया कि उनकी आगामी फिल्म 'एयरलिफ्ट' में ज्वेलरी और मेकअप ने उन्हें उनके किरदार में ढालने में म Rating:
scroll to top