Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » यामी को गैजट की सनक नहीं

यामी को गैजट की सनक नहीं

मुंबई, 26 सितम्बर (आईएएनएस)। अभिनेत्री यामी गौतम का कहना है कि उनमें गैजट की सनक नहीं हैं, लेकिन उनका मानना है कि तकनीक के इस युग में इसकी आवश्यकता को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता।

यामी ने यहां एक विश्व प्रसिद्ध ब्रांड के नए फोन की प्रदर्शनी पर कहा, “मुझमें गैजट की सनक नहीं है, लेकिन तकनीक के इस युग में यह जरूरी है। मैं लगभग सभी सामाजिक नेटवर्किं ग साइटों पर हूं और ऐसे में यह बहुत महत्वपूर्ण है।”

उन्होंने कहा, “हम बहुत यात्रा करते हैं, परिवार के साथ समय बिताने के लिए हमारे पास पर्याप्त वक्त नहीं होता। ऐसे में हमें फोटो लेने होते हैं और वीडियो बनाने होते हैं। इसलिए मुझे यह जरूरी लगता है।”

फिल्म ‘विक्की डोनर’ से चर्चा में आने वाली अभिनेत्री ने कहा कि हालांकि उनमें गैजट की सनक नहीं है, फिर भी उनके पास कई महत्वपूर्ण गैजट हैं।

यामी को पिछली बार फिल्म ‘बदलापुर’ में वरुण धवन के साथ देखा गया था।

यामी को गैजट की सनक नहीं Reviewed by on . मुंबई, 26 सितम्बर (आईएएनएस)। अभिनेत्री यामी गौतम का कहना है कि उनमें गैजट की सनक नहीं हैं, लेकिन उनका मानना है कि तकनीक के इस युग में इसकी आवश्यकता को नजरअंदाज मुंबई, 26 सितम्बर (आईएएनएस)। अभिनेत्री यामी गौतम का कहना है कि उनमें गैजट की सनक नहीं हैं, लेकिन उनका मानना है कि तकनीक के इस युग में इसकी आवश्यकता को नजरअंदाज Rating:
scroll to top