Thursday , 16 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » यूक्रेन पूर्वी क्षेत्र में सैन्य कानून लागू कर सकता है : विदेश मंत्री

यूक्रेन पूर्वी क्षेत्र में सैन्य कानून लागू कर सकता है : विदेश मंत्री

क्लिमकिन ने सोमवार देर रात एक टेलीविजन साक्षात्कार में कहा, “सैन्य कानून के तहत अगर सुरक्षा स्थिति आगे भी बिगड़ती जाएगी तो मैं इसे लागू करने की बात से इनकार नहीं कर सकता।”

उन्होंने कहा कि सैन्य कानून सशस्त्र संघर्ष के दौरान एक आवश्यक विकल्प है और कुछ देश बगैर इस विकल्प के युद्ध का सामना कर रहे हैं।

विदेश मंत्री की यह टिप्पणी यूक्रेन के सरकारी सैनिकों और स्वतंत्रता की मांग कर रहे विद्रोहियों के बीच इस महीने संघर्ष बढ़ने के बाद की गई है, जिससे कई लोगों की मौत हुई है।

पिछले एक दिन में दोनों पक्षों के दो लड़ाकों की मौत हो चुकी है और दो अन्य घायल हो गए। वहीं, दोनों पक्षों के बीच गोलीबारी में एक 15 वर्षीय किशोर की मौत हो गई।

यूक्रेन पूर्वी क्षेत्र में सैन्य कानून लागू कर सकता है : विदेश मंत्री Reviewed by on . क्लिमकिन ने सोमवार देर रात एक टेलीविजन साक्षात्कार में कहा, "सैन्य कानून के तहत अगर सुरक्षा स्थिति आगे भी बिगड़ती जाएगी तो मैं इसे लागू करने की बात से इनकार नही क्लिमकिन ने सोमवार देर रात एक टेलीविजन साक्षात्कार में कहा, "सैन्य कानून के तहत अगर सुरक्षा स्थिति आगे भी बिगड़ती जाएगी तो मैं इसे लागू करने की बात से इनकार नही Rating:
scroll to top