Saturday , 11 May 2024

Home » मनोरंजन » रजनीकांत, अमिताभ, हासन, श्रीदेवी ने इलैयाराजा को सम्मानित किया

रजनीकांत, अमिताभ, हासन, श्रीदेवी ने इलैयाराजा को सम्मानित किया

मुंबई, 21 जनवरी (आईएएनएस)। सुपरस्टार रजनीकांत, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और श्रीदेवी ने संगीतकार इलैयाराजा की 1,000वीं फिल्म के संगीत लांच पर उन्हें सम्मानित किया।

इलैयाराजा की 1,000 फिल्म ‘शमिताभ’ का संगीत लांच फिल्म की पूरी टीम और मशहूर फिल्म हस्तियों की मौजूदगी में मंगलवार को किया गया।

संगीत लांच समारोह में गायकों, संगीतकारों सहित फिल्म के मुख्य कलाकार अमिताभ और धनुष ने भी लाइव प्रस्तुतियां दी।

धनुष ने कहा, “फिल्म जगत को आपने जो कुछ दिया, उसके लिए आपको धन्यवाद। मैं आपका प्रशंसक हूं। आपका संगीत मेरे लिए बड़ी प्रेरणा है। मैं कोई प्रशिक्षित अभिनेता नहीं हूं, अनजाने ही अभिनय क्षेत्र में आ गया.. आपके संगीत की बदौलत ही मैं इतनी दूर आ पाया हूं। मेरी हर प्रेरणा आपका संगीत है।”

आर. बाल्की ने हालांकि यह साफ किया कि ‘शमिताभ’ इलैयाराजा की 1,000वीं फिल्म नहीं है, उनकी 1,000वीं फिल्म निर्देशक बाला की है।

इरोज इंटरनेशन द्वारा प्रस्तुत और आर. के. दमानी, सुनील लूला, गौरी शिंदे, राकेश झुनझुनवाला और अभिषेक बच्चन के सहनिर्माण में बनी ‘शमिताभ’ में अमिताभ बच्चन, धनुष और अक्षरा हासन ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। फिल्म छह फरवरी को प्रदर्शित हो रही है।

फिल्म के संगीत लांच में फिल्म की टीम के अलावा अभिनेत्री ऐश्वर्य राय बच्चन, जया बच्चन, श्रुति हासन और तब्बू भी मौजूद रहीं।

अमिताभ बच्चन, रजनीकांत और कमल हासन ने इलैयाराजा को सम्मानित किए जाने के बाद उनके साथ काम करने के अपने-अपने अनुभव भी साझा किए।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

रजनीकांत, अमिताभ, हासन, श्रीदेवी ने इलैयाराजा को सम्मानित किया Reviewed by on . मुंबई, 21 जनवरी (आईएएनएस)। सुपरस्टार रजनीकांत, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और श्रीदेवी ने संगीतकार इलैयाराजा की 1,000वीं फिल्म के संगीत लांच पर उन्हें सम्मानित किया। मुंबई, 21 जनवरी (आईएएनएस)। सुपरस्टार रजनीकांत, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और श्रीदेवी ने संगीतकार इलैयाराजा की 1,000वीं फिल्म के संगीत लांच पर उन्हें सम्मानित किया। Rating:
scroll to top