Sunday , 28 April 2024

Home » खेल » आस्ट्रेलियन ओपन : शारापोवा तीसरे दौर में

आस्ट्रेलियन ओपन : शारापोवा तीसरे दौर में

मेलबर्न, 21 जनवरी (आईएएनएस)। विश्व की दूसरी वरीयता प्राप्त रूस की मारिया शारापोवा ने बुधवार को आस्ट्रेलियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के महिला एकल वर्ग के दूसरे दौर के संघर्षपूर्ण मुकाबले में हमवतन और पहली बार टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहीं एलेक्जांद्रा पानोवा को 6-1, 4-6, 7-5 से हरा दिया। इसके साथ ही वह तीसरे दौर में पहुंच गई हैं।

रॉड लेवर अरेना मे हुए इस मुकाबले में शारापोवा ने अच्छी शुरुआत की और पहला सेट केवल 26 मिनट में 6-1 से जीता।

पानोवा हालांकि दूसरे सेट के पहले गेम में ही सर्विस तोड़ने में कामयाब रहीं और जल्द ही 2-0 की बढ़त भी हासिल की। पानोवा ने एक सर्विस और तोड़ी और सेट भी 6-4 से अपने नाम किया।

तीसरे सेट की शुरुआत में शारापोवा ने एक बार फिर सर्विस गंवाया और एक समय 1-4 से पीछे हो गईं।

इसके बाद हालांकि 2008 की आस्ट्रेलियन ओपन चैम्पियन शारापोवा ने मजबूत वापसी की तथा स्कोर 4-5 के समय दो मैच प्वाइंट बचाए और आखिरकार 7-5 से यह सेट जीत तीसरे दौर में पहुंचने में कामयाब रहीं।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

आस्ट्रेलियन ओपन : शारापोवा तीसरे दौर में Reviewed by on . मेलबर्न, 21 जनवरी (आईएएनएस)। विश्व की दूसरी वरीयता प्राप्त रूस की मारिया शारापोवा ने बुधवार को आस्ट्रेलियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के महिला एकल वर्ग के दूसरे दौर क मेलबर्न, 21 जनवरी (आईएएनएस)। विश्व की दूसरी वरीयता प्राप्त रूस की मारिया शारापोवा ने बुधवार को आस्ट्रेलियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के महिला एकल वर्ग के दूसरे दौर क Rating:
scroll to top