Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » रणजी ट्रॉफी : जयंत के आगे सौराष्ट्र 238 पर ढेर

रणजी ट्रॉफी : जयंत के आगे सौराष्ट्र 238 पर ढेर

राजकोट, 21 जनवरी (आईएएनएस)। सौराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में जारी रणजी ट्रॉफी ग्रुप-बी के मुकाबले के पहले दिन बुधवार को हरियाणा ने जयंत यादव (64/7) की घातक गेंदबाजी की बदौलत सौराष्ट्र को 238 पर समेट दिया, हालांकि हरियाणा भी दिन का खेल समाप्त होने तक 74 रन बनाने में तीन विकेट गंवा चुका है।

टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी सौराष्ट्र को सागर जोगियानी (49) और दिव्यराज चौहान (26) ने अच्छी शुरुआत दिलाई, हालांकि वे 58 रनों की साझेदारी ही कर सके थे कि युजवेंद्र चहल ने चौहान को विकेट के पीछे कैच करवा दिया।

इसके बाद 100 रन के अंदर जोगियानी और चेतेश्वर पुजारा (12) भी पवेलियन लौट चुके थे। बीच में शेल्डन जैक्सन (46) और चिराग जानी (54 नाबाद) ने अच्छा योगदान दिया, लेकिन इसके बाद यादव के आगे सौराष्ट्र के शेष सातों बल्लेबाजों ने घुटने टेक दिए।

जैक्सन इस पारी के साथ ही टूर्नामेंट में रन बनाने के मामले में शीर्ष पर पहुंच गए। टूर्नामेंट का सातवां मैच खेल रहे जैक्सन अब तक 724 रन बना चुके हैं।

सौराष्ट्र फिलहाल इस सत्र में छह मैचों के बाद ग्रुप-बी में चार अंकों के साथ सबसे निचले पायदान पर है और उसे अब भी पहली जीत का इंतजार है। हरियाण के पांच मैचों में एक जीत और दो ड्रा के साथ 10 अंक हैं।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

रणजी ट्रॉफी : जयंत के आगे सौराष्ट्र 238 पर ढेर Reviewed by on . राजकोट, 21 जनवरी (आईएएनएस)। सौराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में जारी रणजी ट्रॉफी ग्रुप-बी के मुकाबले के पहले दिन बुधवार को हरियाणा ने जयंत यादव (64/7) की घातक गे राजकोट, 21 जनवरी (आईएएनएस)। सौराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में जारी रणजी ट्रॉफी ग्रुप-बी के मुकाबले के पहले दिन बुधवार को हरियाणा ने जयंत यादव (64/7) की घातक गे Rating:
scroll to top