Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » रणजी ट्रॉफी : सौराष्ट्र को पारी से हरा महाराष्ट्र ने खोला खाता

रणजी ट्रॉफी : सौराष्ट्र को पारी से हरा महाराष्ट्र ने खोला खाता

January 8, 2015 3:01 pm by: Category: खेल Comments Off on रणजी ट्रॉफी : सौराष्ट्र को पारी से हरा महाराष्ट्र ने खोला खाता A+ / A-

indexराजकोट, 8 जनवरी (आईएएनएस)| पहली पारी में 519 रनों का विशाल स्कोर खड़ा करने के बाद महाराष्ट्र ने सौराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में हुए रणजी ट्रॉफी ग्रुप-बी के मैच में अक्षय डेरेकर और चिराग खुराना की बदौलत सौराष्ट्र की दोनों पारियां लक्ष्य के अंदर समेटकर पारी और 48 रनों के अंतर से जीत हासिल कर ली। सौराष्ट्र शेल्डन जैक्सन (102) की शतकीय पारी के बल पर पहली पारी में 273, जबकि दूसरी पारी में 198 रन बना सका। सौराष्ट्र के लिए दूसरी पारी में अर्पित वासवदा (76) ने बल्ले से सर्वाधिक योगदान दिया।

जैक्सन का रणजी ट्रॉफी के मौजूदा सत्र (2014-15) में यह तीसरा शतक रहा और अब तक वह टूर्नामेंट में सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं, हालांकि अपनी टीम को वह अब तक एक भी जीत नहीं दिला सके हैं।

खुराना ने पहली पारी में सौराष्ट्र के पांच बल्लेबाजों को चलता किया, जबकि दूसरी पारी में वह एक विकेट निकाल सके। दूसरी पारी में डेरेकर का कहर रहा और उन्होंने सात विकेट चटकाए। डेरेकर ने पहली पारी में भी तीन विकेट हासिल किए थे।

कुल 10 विकेट हासिल करने वाले डेरेकर प्लेयर ऑफ द मैच रहे।

महाराष्ट्र के लिए अंकित बावने (124) ने शतक लगाया, जबकि हर्षद खादीवाले (67), कप्तान रोहित मोटवानी (70) और खुराना (69) ने अर्धशतकीय पारियां खेलीं। केदार जाधव (49) एक रन से अर्धशतक से चूक गए।

रणजी ट्रॉफी : सौराष्ट्र को पारी से हरा महाराष्ट्र ने खोला खाता Reviewed by on . राजकोट, 8 जनवरी (आईएएनएस)| पहली पारी में 519 रनों का विशाल स्कोर खड़ा करने के बाद महाराष्ट्र ने सौराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में हुए रणजी ट्रॉफी ग्रुप-बी के म राजकोट, 8 जनवरी (आईएएनएस)| पहली पारी में 519 रनों का विशाल स्कोर खड़ा करने के बाद महाराष्ट्र ने सौराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में हुए रणजी ट्रॉफी ग्रुप-बी के म Rating: 0
scroll to top