Thursday , 9 May 2024

Home » विश्व » फ्रांस : एक हमलावर ने किया आत्मसमर्पण

फ्रांस : एक हमलावर ने किया आत्मसमर्पण

January 8, 2015 3:55 am by: Category: विश्व Comments Off on फ्रांस : एक हमलावर ने किया आत्मसमर्पण A+ / A-

indexपेरिस, 8 जनवरी (आईएएनएस)| फ्रांस में चार्ली हेब्दो पत्रिका के कार्यालय पर हमला करने वाले तीन संदिग्धों में से सबसे युवा हमयद मुराद ने आत्मसमर्पण कर दिया। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, पुलिस ने बताया कि 18 वर्षीय मुराद ने संभवत: दो अन्य को भगा दिया होगा। उसने सोशल मीडिया पर अपना नाम देखने के बाद स्थानीय समयानुसार रात के 11 बजे आत्मसमर्पण कर दिया।

अन्य सूत्र ने भी उसकी गिरफ्तारी और हिरासत में भेजे जाने की पुष्टि की है।

हुड वाले कपड़े पहने कुछ बंदूकधारी बुधवार को पत्रिका के कार्यालय में जबरन घुस आए थे, और उन्होंने 12 लोगों की हत्या कर दी थी। इसके बाद वे घटनास्थल से फरार हो गए थे।

बाद में तीनों हमलावरों की पहचान हो गई थी और पुलिस ने उनके नाम जारी किए थे, जिनके नाम मुराद और दो भाई सैद कोआची (32) और चरीफ कोआची (34)हैं।

पेरिस के उप मेयर पैट्रिक क्लगमैन ने कहा, “उनमें से दो भाई हैं।”

हमले में मारे गए लोगों में पत्रिका के संपादक सहित आठ पत्रकार और दो पुलिसकर्मी भी शामिल हैं।

फ्रांस : एक हमलावर ने किया आत्मसमर्पण Reviewed by on . पेरिस, 8 जनवरी (आईएएनएस)| फ्रांस में चार्ली हेब्दो पत्रिका के कार्यालय पर हमला करने वाले तीन संदिग्धों में से सबसे युवा हमयद मुराद ने आत्मसमर्पण कर दिया। समाचार पेरिस, 8 जनवरी (आईएएनएस)| फ्रांस में चार्ली हेब्दो पत्रिका के कार्यालय पर हमला करने वाले तीन संदिग्धों में से सबसे युवा हमयद मुराद ने आत्मसमर्पण कर दिया। समाचार Rating: 0
scroll to top